scriptदर्दनाक हादसा: बस पलटने से तीन की मौत, 23 घायल, हादसे के बाद मची अफरा-तफरी | three killed after bus overturns in phalodi | Patrika News
जोधपुर

दर्दनाक हादसा: बस पलटने से तीन की मौत, 23 घायल, हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

फलोदी-जैसलमेर हाईवे पर सोमवार को कार से टकराने के बाद एक बस पलट गई। बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई तथा 23 यात्री घायल हो गए। दो गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है।

जोधपुरOct 16, 2023 / 07:53 pm

Kamlesh Sharma

three killed after bus overturns in phalodi

फलोदी(जोधपुर )। फलोदी-जैसलमेर हाईवे पर सोमवार को कार से टकराने के बाद एक बस पलट गई। बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई तथा 23 यात्री घायल हो गए। दो गंभीर घायलों को जोधपुर रेफर किया गया है। बस पलटने के बाद अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और वाहनों से घायलों को अस्पताल में भेजा।

पुलिस अधीक्षक हनुमानप्रसाद मीणा ने बताया कि हादसे में रूपसिंह (24) पुत्र छेलूसिंह राजपूत, निवासी- देणोक, भवानी शंकर मेघवाल (25) पुत्र दमाराम निवासी एकां रामदेवरा को गम्भीर हालात में जिला अस्पताल लाया गया, जिन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है, वहीं भंवरलाल (46) पुत्र जोराराम, विश्नोई, निवासी- खारा की मौके पर ही मौत हो गई, जिसका शव दुर्घटनास्थल से ही मोर्चरी ले जाया गया।

यह भी पढ़ें

श्रमिकों की मौत से टूटा वज्रपात, शव समेटते-समेटते फट गया कलेजा-आंखें भर आईं

ग्रामीणों व राहगीरों ने पहुंचाई तुरंत राहत
पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि हादसे के तुरन्त बाद आस-पास की ढाणियों के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और फिर बिना एंबुलेंस का इंतजार किए मौके पर गुजरने वाले वाहनों से घायलों को अस्पताल में भेजा। कुछ घायलों को तो ट्रक में बिठाकर अस्पताल पहुंचाया गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मीणा, उपखण्ड अधिकारी डॉ. अर्चना व्यास, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पंकज तिवाड़ी, थानाधिकारी ओमप्रकाश विश्नोई सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचे और राहत पहुंचाई। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल में भी पहुंचे और मौका निरीक्षण कर हालात का जायजा लिया।

Hindi News/ Jodhpur / दर्दनाक हादसा: बस पलटने से तीन की मौत, 23 घायल, हादसे के बाद मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो