scriptराजा भोज एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, चौथी बार आया मेल, बॉम्ब स्क्वाड और पुलिस अलर्ट | Raja Bhoj Airport Bomb Threat bomb squad and police on alert | Patrika News
भोपाल

राजा भोज एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, चौथी बार आया मेल, बॉम्ब स्क्वाड और पुलिस अलर्ट

Raja Bhoj Airport Bomb Threat : राजधानी के राजा भोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है।इस साल ये चौथी बार है जब एयरपोर्ट अथॉरिटी के ई-मेल पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

भोपालJun 30, 2024 / 09:37 am

Faiz

Raja Bhoj Airport
Raja Bhoj Airport Bomb Threat : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित राजा भोज एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। खास बात ये है कि इस साल ये चौथी बार है जब एयरपोर्ट अथॉरिटी के ई-मेल पर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। हालांकि, सुरक्षा एजेंसियां बॉम्ब थ्रेट को लेकर पहले से ही अलर्ट मोड पर हैं। क्योंकि, इससे पहले भी ऐसी ही धमकी दी जा चुकी है, जिसके आरोपी अबतक पुलिस गिरफ्त से दूर है। फिलहाल, इस मामले में भी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।
गांधीनगर पुलिस के मुताबिक विशाल शर्मा एयरपोर्ट पर मुख्य सुरक्षा अधिकारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि बीती रात करीब साढ़े बारह बजे अज्ञात ई-मेल आईडी से उन्हें मेल आया, जिसमें एयरपोर्ट का बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। उसके बाद पर बम स्क्वायड दल ने एयरपोर्ट पर खोजी अभियान चलाया, लेकिन बम की खबर अफवाह निकली। अब ई-मेल में किन-किन शहरों को धमकी भरा मेल किया गया है, पुलिस उसकी जानकारी जुटाने में जुट गई है।
यह भी पढ़ें- भोपाल में अचानक गायब होने लगी लड़कियां, 24 घंटे में अलग-अलग इलाकों से 7 नाबालिग लापता, पुलिस महकमें में हड़कंप

इस साल चौथी बार मिली है धमकी

भोपाल एयरपोर्ट को इस साल चौथी बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अप्रैल में भी धमकी भरा मेल मिलने पर हड़कंप मच गया था। उसके बाद मई अज्ञात व्यक्ति ने मेल के माध्यम से हवाई अड्डे को उड़ाने की धमकी दी थी। अब जून के प्रथम सप्ताह के बाद 28 जून को धमकी भरा ई-मेल मिला है। पुलिस ने फिर से प्रकरण दर्ज किया है।

Hindi News/ Bhopal / राजा भोज एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, चौथी बार आया मेल, बॉम्ब स्क्वाड और पुलिस अलर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो