scriptबहन के निकाह में रुपए एकत्रित करने को लूट ली तीन चेन | Three chains robbed to collect money in sister's marriage | Patrika News
जोधपुर

बहन के निकाह में रुपए एकत्रित करने को लूट ली तीन चेन

– राह चलती महिला से चेन लूट का आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा

जोधपुरJul 16, 2021 / 01:30 am

Vikas Choudhary

बहन के निकाह में रुपए एकत्रित करने को लूट ली तीन चेन

बहन के निकाह में रुपए एकत्रित करने को लूट ली तीन चेन

जोधपुर.
देवनगर थाना पुलिस ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर १० में सिंधु महल के पास मोपेड सवार महिला से सोने की चेन लूटने के मामले में गुरुवार को एक युवक को गिरफ्तार किया। उसने बहन का निकाह नजदीक होने के कारण रुपए एकत्रित करने के लिए सोने की तीन चेनें लूटना कबूल किया है। एक चेन बरामद भी की है।
थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि गत १२ जुलाई देर शाम चौहाबो निवासी प्रिया सिंघल अपनी भाभी के साथ मोपेड पर घर की तरफ जा रही थी। चौहाबो के सेक्टर १० में सिंधु महल के पास पहुंचने पीछे से मोटरसाइकिल पर आए एक युवक ने प्रिया के गले में झपट्टा मार सोने की चेन व चांदी का ताबीज लूट लिया था। इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी पहलूओं से संदिग्धों पर सादे वस्त्रों में नजर रखनी शुरू की गई। सोहिब उर्फ शोएब की हरकतें संदिग्ध नजर आई।
तकनीकी विशेषज्ञ व हेड कांस्टेबल प्रेम चौधरी, कांस्टेबल राजेश कुमार, पिंटूसिंह, मोतीलाल व बद्रीराम ने तलाश के बाद सोहिब उर्फ शोएब को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर उसने सोने की चेन लूटना स्वीकार किया। इस पर मूलत: पाल लिंक रोड पर राजीव गांधी कॉलोनी में प्यारे मोहन चौराहे के पास हाल भादू मार्केट में गुलिस्तां कॉलोनी निवासी शोएब उर्फ सोहिब (२१) पुत्र लियाकत खां को गिरफ्तार किया।
पूछताछ में सामने आया कि कुछ दिन बाद ही शोएब की बहन का निकाह होना है। हालांकि निकाह की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस निकाह में रुपए के लिए उसने सोने की चेनें लूटना शुरू किया था। उसने गत दिनों सोने की तीन चेनें लूटना कबूला है। अन्य वारदातों के बारे में उससे पूछताछ की जा रही है।

Hindi News / Jodhpur / बहन के निकाह में रुपए एकत्रित करने को लूट ली तीन चेन

ट्रेंडिंग वीडियो