scriptफर्जी आईडी बनाकर किया परेशान, फिर पीछा कर पहुंचा बीकानेर, सुनवाई नहीं होने पर लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम | Teenager Consumed Poison For Not Arresting Boy Who Harassed Her In Bikaner | Patrika News
जोधपुर

फर्जी आईडी बनाकर किया परेशान, फिर पीछा कर पहुंचा बीकानेर, सुनवाई नहीं होने पर लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम

फलोदी में लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र के पलीना गांव में दर्ज प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत एक किशोरी के जहर खाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार लोहावट थाना क्षेत्र की एक युवती बीकानेर में पढाई करती थी, जिसे गत चार माह से आरोपी रतन पुत्र नारायण सोनी व उसका भाई परेशान कर रहे थे और उसके पीछे बीकानेर जाकर भी उसे तंग कर रहे थे।

जोधपुरJun 12, 2023 / 11:53 am

Akshita Deora

bikaner.jpg

फलोदी में लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र के पलीना गांव में दर्ज प्रकरण में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत एक किशोरी के जहर खाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार लोहावट थाना क्षेत्र की एक युवती बीकानेर में पढाई करती थी, जिसे गत चार माह से आरोपी रतन पुत्र नारायण सोनी व उसका भाई परेशान कर रहे थे और उसके पीछे बीकानेर जाकर भी उसे तंग कर रहे थे। सोशल मीडिया पर किशोरी के नाम की फर्जी आईडी बनाकर गलत मैसेज डालकर परेशान कर रहे थे। जिससे आहत होकर किशोरी के पिता ने गत माह 12 मई को पुलिस थाना, लोहावट में एक रिपोर्ट दी थी। जिसे पुलिस थाना, लोहावट में पोक्सो, एससीएसटी, आईटी एक्ट व 354 डी में दर्ज कर लिया। जांच वृताधिकारी को सौंपी गई, लेकिन वृताधिकारी का पद रिक्त होने से अतिरिक्त कार्यभार ओसियां वृताधिकारी देख रहे थे। मामला दर्ज होने के करीब एक माह की अवधी व्यतीत होने के बाद भी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने से आहत युवती ने रविवार को दोपहर में जहर पी लिया, जिसके बाद परिजनों व दलित समुदाय में रोष व्याप्त हो गया।

किशोरी को लाए फलोदी अस्पताल
किशोरी ने परेशान कर रहे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत होकर जहर पीने की घटना के बाद उसे बेहोशी की हालत में फलोदी अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। युवती के साथ आए परिजनों की माने तो युवती ने दो दिनों से खाना नहीं खाया था और वह गुमसुम थी और काफी परेशान भी। उसने रविवार को जहर पी लिया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए फलोदी अस्पताल लाया गया है।

यह भी पढ़ें

लड़की बन साल भर तक करता रहा मीठी-मीठी बातें फिर हुआ ऐसा खुलासा तो रह गए हक्के-बक्के




दलित समुदाय ने जताया रोष
समता सैनिक दल के प्रदेश महासचिव व दलित नेता एडवोकेट गोरधन जयपाल ने बताया कि दलित किशोरी को चार माह से परेशान व बदनाम किया जा रहा था। युवती के पिता ने मुकदमा दर्ज करवाया था। एससीएसटी, आईटी व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आहत किशोरी ने जहर पी लिया है। ऐसे में दलित समुदाय में रोष है।
यह भी पढ़ें

तपती धूप में सीमेंट का ट्रक खाली कर रहा था मजदूर, आया रीट लेवल-2 का रिजल्ट तो नहीं रहा ख़ुशी का ठिकाना



जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी
किशोरी के जहर खाने की जानकारी आने के बाद अस्पताल गया था। किशोरी के बयान एक बार फिर लिए है और इसी के आधार पर आरोपियों के खिलाफ दूसरा नया मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है।
मदन रॉयल, पुलिस उप अधीक्षक व जांच अधिकारी

https://youtu.be/0oMlUTiBSRc

Hindi News / Jodhpur / फर्जी आईडी बनाकर किया परेशान, फिर पीछा कर पहुंचा बीकानेर, सुनवाई नहीं होने पर लड़की ने उठाया ये बड़ा कदम

ट्रेंडिंग वीडियो