scriptRajasthan News: राजस्थान के इस शहर में जयपुर से पहुंची टीमें, सरकारी दफ्तरों पर मारा छापा, मच गया हड़कंप | Teams of personnel department arrived from Jaipur, 3 deputy commissioners were found absent in Municipal Corporation South | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan News: राजस्थान के इस शहर में जयपुर से पहुंची टीमें, सरकारी दफ्तरों पर मारा छापा, मच गया हड़कंप

Rajasthan News: एक टीम मेडिकल कॉलेज भी पहुंची। जहां अलग-अलग विभागों के रजिस्टर जब्त किए गए। ऐसे में कई डॉक्टर्स के हस्ताक्षर नहीं मिले।

जोधपुरOct 16, 2024 / 10:50 am

Rakesh Mishra

Nagar Nigam Jodhpur
Rajasthan News: कार्मिक विभाग जयपुर की टीमें जोधपुर पहुंचीं। इस दौरान एक टीम निगम कार्यालय पहुंची तो वहां पर अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। हैरत की बात यह रही कि जब टीम निगम कार्यालय पहुंची तो निगम दक्षिण के तीनों उपायुक्त अनुपस्थित पाए गए। इसके अलावा करीब 10 प्रतिशत कर्मचारी भी अनुपस्थित मिले।
दरअसल, कार्मिकों और अधिकारियों की समय पर उपस्थिति जांचने के लिए मंगलवार को कार्मिक विभाग की टीम ने शहर के अलग-अलग विभागों में जांच की। निगम कार्यालय में सुबह करीब पौने दस बजे टीम पहुंची और विभिन्न शाखाओं के उपस्थिति रजिस्टर ले लिए। इस दौरान निगम में हडकंप मच गया।
कर्मचारी इधर-उधर भागते-दौड़ते हुए नजर आए। इस दौरान निगम दक्षिण के उपायुक्त नवीन मीणा, अल्का बुरड़क और पुष्पा सिसोदिया गैर हाजिर पाए गए। साथ ही कई एक्सईएन भी नहीं मिले। इधर, निगम उत्तर में भी कई करीब 20 प्रतिशत कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए। इसके अलावा टीम ने जेडीए में भी उपस्थिति रजिस्टर जांचे।

मेडिकल कॉलेज में भी जब्त किए रजिस्टर

एक टीम मेडिकल कॉलेज भी पहुंची। जहां अलग-अलग विभागों के रजिस्टर जब्त किए गए। सुबह 10.15 बजे ही टीम ने रजिस्टर जब्त कर लिए। ऐसे में कई डॉक्टर्स के हस्ताक्षर नहीं मिले थे। सूचना मिलने पर चिकित्सा महकमे में हड़कंप मच गया। सभी रजिस्टर को कलक्टर कार्यालय में जमा किया गया। शाम को अनुपस्थिति लगाने के बाद रजिस्टर लौटाए गए।

Hindi News / Jodhpur / Rajasthan News: राजस्थान के इस शहर में जयपुर से पहुंची टीमें, सरकारी दफ्तरों पर मारा छापा, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो