scriptआग में कबाडख़ाना मालिक की मृत्यु पर हत्या का अंदेशा | Suspected of murder on the death of the junkyard owner in the fire | Patrika News
जोधपुर

आग में कबाडख़ाना मालिक की मृत्यु पर हत्या का अंदेशा

– हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े खटीक समाज के लोग, चार जनों पर हत्या का मामला दर्ज

जोधपुरJul 16, 2021 / 01:17 am

Vikas Choudhary

आग में कबाडख़ाना मालिक की मृत्यु पर हत्या का अंदेशा

आग में कबाडख़ाना मालिक की मृत्यु पर हत्या का अंदेशा

जोधपुर.
बनाड़ में पेट्रोल पम्प के सामने कबाड़ के गोदाम में आग लगने के बाद गोदाम मालिक की मृत्यु पर परिजन ने हत्या का अंदेशा जताकर चार जनों के खिलाफ बनाड़ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े खटीक समाज ने शव उठाने से इनकार कर दिया।
सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर ने बताया कि बनाड़ थाने से कुछ पहले पेट्रोल पंप के सामने मकान में बने कबाड़ के गोदाम में बुधवार रात आग लग गई थी। वहां से बनाड़ निवासी गोदाम मालिक तुलछाराम खटीक का शव मिला था। प्रारम्भिक जांच में आग से झुलसने या दम घुटने से मृत्यु का अंदेशा जताया गया था। शव मोर्चरी में रखवाया गया था।खटीक समाज व मृतक की पत्नी और परिजन ने तुुलछाराम की हत्या करने व दुर्घटना का रूप देने के लिए आग लगाने का आरोप लगाया। उन्होंने चार व्यक्तियों पर अंदेशा जताया। मृतक के पुत्र की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया, लेकिन खटीक समाज के पदाधिकारी व परिजन हत्यारों की गिरफ्तारी होने तक शव न उठाने पर अड़ गए। पुलिस ने समझाइश की, लेकिन देर शाम तक सहमति न बनने पर शव का पोस्टमार्टम तक नहीं हो सका। मृतक के सिर में पीछे की तरफ चोट का निशान मिला।
पत्नी व बच्चों ने निकाला था बाहर
पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी ने बुधवार रात पति तुलछाराम को फोन लगाया था, लेकिन जवाब नहीं मिला था। तब पत्नी व बच्चे कबाड़ के गोदाम पहुंचे तो आग लगी हुई थी। परिजन ने पानी व मिट्टी डाली। दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया था। तब तक तुलछाराम की मृत्यु हो गई थी। परिजन का आरोप है कि गत जनवरी में चार जनों ने तुलछाराम से मारपीट की थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इसी के चलते पति की हत्या कर आग लगाई गई है।

Hindi News / Jodhpur / आग में कबाडख़ाना मालिक की मृत्यु पर हत्या का अंदेशा

ट्रेंडिंग वीडियो