scriptSucide : गिरवी दुकानों के दस्तावेज नहीं लौटाए, दुकानदार ने फंदा लगाया | Patrika News
जोधपुर

Sucide : गिरवी दुकानों के दस्तावेज नहीं लौटाए, दुकानदार ने फंदा लगाया

– दुकान के पीछे मकान में फंदे पर लटका मिला शव, सुसाइड नोट में चार जनों पर गिरवी रखी दो दुकानें बेचने का आरोप

जोधपुरJul 22, 2024 / 12:07 am

Vikas Choudhary

sucide by shopkeeper

पुलिस स्टेशन राजीव गांधी नगर।

जोधपुर.

राजीव गांधी नगर थानान्तर्गत चौपासनी स्थित बंद मकान में शनिवार को एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में गिरवी रखी दुकानों के दसतावेज न लौटाकर दो दुकानें बेचने का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार मूलत: चौपासनी स्कूल के पीछे हाल झालामण्ड बाइपास पर गोरा होटल के पास पारीक नगर निवासी ओमसिंह 53 पुत्र लखसिंह ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। वो दोपहर एक बजे चौपासनी में अपने पुराने मकान में फंदे पर लटका मिला। मकान के अन्य हिस्से में रहने वाले भाई व भतीजे ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद शव मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया, जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंप दिया गया। मृतक चौपासनी में आटा चक्की की दुकान चलाता था। सुबह पुत्र उन्हें दुकान छोड़कर गया था। फिर दोपहर एक बजे वो फंदे पर लटका मिला।

सुसाइड नोट : गिरवी रखी दो दुकानें बेचने से था तनाव

पुलिस का कहना है कि मृतक के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें गिरवी रखी दुकानों को लेकर विवाद से तनावग्रस्त होने का पता लगा है। मृतक ने गत मार्च में चौपासनी स्थित चार दुकानें गिरवी रख पांच लाख रुपए उधार लिए थे। राशि लौटाने के बावजूद दुकानों के दस्तावेज वापस नहीं दिए जा रहे थे। उसे अंदेशा था कि दो दुकानें किसी को बेच दी गई थी। जिसको लेकर वो तनाव में थे।

Hindi News/ Jodhpur / Sucide : गिरवी दुकानों के दस्तावेज नहीं लौटाए, दुकानदार ने फंदा लगाया

ट्रेंडिंग वीडियो