scriptRAS Result: पहले ही प्रयास में RAS में चयन, जानिए क्या है सुरेश गोदारा का अगला टार्गेट | ras final result 2023: suresh godara selected in RAS | Patrika News
जोधपुर

RAS Result: पहले ही प्रयास में RAS में चयन, जानिए क्या है सुरेश गोदारा का अगला टार्गेट

Ras Result: राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) में भोपालगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के सोपड़ा गांव से शिक्षक रेंवतराम गोदारा के पुत्र सुरेश गोदारा का पूरे राजस्थान में 129वीं रैंक पर चयन हुआ है।

जोधपुरNov 20, 2023 / 03:13 pm

Santosh Trivedi

suresh_godara_ras.jpg

Ras Result: राजस्थान की सबसे बड़ी सरकारी सेवा मानी जाने वाली राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) को लेकर हुई राजस्थान प्रशासनिक एवं अधीनस्थ सेवा परीक्षा-2021 के शुक्रवार रात को जारी नतीजों में भोपालगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के सोपड़ा गांव से शिक्षक रेंवतराम गोदारा के पुत्र सुरेश गोदारा का पूरे राजस्थान में 129वीं रैंक पर चयन हुआ है।

शिक्षक नेता कुलदीप गोदारा ने बताया कि भोपालगढ़ उपखण्ड क्षेत्र के सोपड़ा गांव निवासी एवं वर्तमान में क्षेत्र के ही बुड़किया गांव के राजकीय बालिका विद्यालय में वरिष्ठ अध्यापक के पद पर कार्यरत पूर्व सैनिक रेंवतराम गोदारा का पुत्र सुरेश गोदारा पिछले दो-ढाई साल से जयपुर में रहकर आरएएस परीक्षा की तैयारी कर रहा था और पहले ही प्रयास में पूरे राजस्थान में 129वीं रैंक हासिल कर अपनी मेहनत का लोहा मनवाया है।

यह भी पढ़ें

ट्रैक्टर मिस्त्री की बेटी बनी आरएएस अधिकारी, मेहनत कर पाया मुकाम

आरएएस भर्ती परीक्षा में 129वीं रैंक पर चयनित सुरेश गोदारा ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा में जाकर प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहता है। वहीं अब उनका लक्ष्य भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयनित होना है और इसको लेकर वह अब इस सफलता के बाद पूरे जोश के साथ तैयारी कर रहा है।

यह भी पढ़ें

विवाह के दस दिन बाद ही पति-पत्नी बने आरएएस, पढ़ें Success Story

Hindi News / Jodhpur / RAS Result: पहले ही प्रयास में RAS में चयन, जानिए क्या है सुरेश गोदारा का अगला टार्गेट

ट्रेंडिंग वीडियो