scriptRajasthan Crime : युवक के पांव में गोली मारी, तलवार से सिर पर हमला, हालत गंभीर | Rajasthan Crime: Young man shot in the leg, attacked on the head with a sword, condition critical | Patrika News
जोधपुर

Rajasthan Crime : युवक के पांव में गोली मारी, तलवार से सिर पर हमला, हालत गंभीर

– आपसी रंजिश में युवक पर जानलेवा हमला, रुपए व सोने की चेन लूटने का भी आरोप

जोधपुरJun 15, 2024 / 07:04 pm

Vikas Choudhary

attack by sword

पुलिस स्टेशन शेरगढ़।

जोधपुर.

शेरगढ़ थानान्तर्गतकेतू गांव में आपसी रंजिश में चलते कुछ युवकों ने एक युवक पर तलवार व धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। सिर, मुंह और शरीर के कुछ हिस्सों पर गंभीर चोटें आईं। युवक के पांव पर फायरिंग का आरोप भी लगाया गया है।
पुलिस के अनुसार नाथड़ाऊ गांव निवासी विशालसिंह पर तलवार और धारदार हथियार से हमला कर हत्या का प्रयास किया गया है। वह गुरुवार रात केतू था, जहां रात एक बजे खिरजा निवासी भीमसिंह ने उसे कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। विशाल ने उसे केतू आकर मिलने की नसीहत दी। इस पर भीम सिंह और उसके कुछ साथी बोलेरो कैम्पर में शुक्रवार तड़के तीन बजे केतू पहुंचे, जहां उनकी मुलाकात विशाल से हुई। भीमसिंह ने उसे गले लगाया और फिर रुपए मांगे, लेकिन विशाल ने इनकार कर दिया। इससे उनमें विवाद हो गया। आरोप है कि भीमसिंह ने जेब से पिस्तौल निकाली और विशाल के दाएं पांव में गोली मार दी। इतना ही नहीं, उसके साथियों ने तलवार निकाल ली। जिससे विशाल पर हमला कर दिया। तलवार व धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए गए। जिससे विशाल के मुंह, सिर ओर हाथ पर कई गंभीर घाव हुए। अन्य साथियाें ने भी उस पर हमले किए। उसके खून निकलने लगा और वो अचेत होकर गिर गया। आस-पास के ग्रामीण मौके पर आए तो हमलावर भाग गए। लहुलूहान हालत में घायल को पास ही सरकारी अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल के भाई हिम्मतसिंह पुत्र जसवंतसिंह ने भीमसिंह, रावलसिंह व अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का मामला दर्ज कराया।

Hindi News/ Jodhpur / Rajasthan Crime : युवक के पांव में गोली मारी, तलवार से सिर पर हमला, हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो