scriptJodhpur Rape News: झगड़े से बचने के लिए दूसरी जगह गए, लेकिन ‘हैवान’ से बेटी को बचा ना पाए | Rajasthan: 8 Year Old Girl Raped Near Police Station in Jodhpur | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur Rape News: झगड़े से बचने के लिए दूसरी जगह गए, लेकिन ‘हैवान’ से बेटी को बचा ना पाए

Jodhpur Rape News: बेटी से बलात्कार का दंश झेलने वाला पीड़ित परिवार बीस दिन से शहर में पुलिस चौकी के पास रह रहा था। आरोपी भी पास ही रहता था।

जोधपुरOct 14, 2024 / 08:16 am

Rakesh Mishra

Jodhpur Rape News
Jodhpur Rape News: पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में एक थाने से करीब 200 मीटर दूर मकान के बाहर खुले में सो रही आठ साल की मासूम का शनिवार रात 42 वर्षीय व्यक्ति ने अपहरण कर बलात्कार किया। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी मासूम को उठाकर ले जाते नजर आया है। पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो की धारा में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
वहीं बेटी से बलात्कार का दंश झेलने वाला पीड़ित परिवार बीस दिन से शहर में पुलिस चौकी के पास रह रहा था। आरोपी भी पास ही रहता था। चौकी के पास शनिवार रात कुछ लोग आपस में झगड़ने लग गए थे। यह देख पीड़ित दम्पती घबरा गए थे। झगड़े से बचने के लिए वो तीनों बच्चों को लेकर मुख्य सड़क के दूसरी तरफ मकान के बाहर सोने के लिए चले गए थे। वहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए थे। इससे पीड़ित परिवार ने खुद को सुरक्षित महसूस किया था, लेकिन आरोपी वहां से भी मासूम को उठाकर ले गया था।
Jodhpur Rape News

मजदूरी करने आए थे जोधपुर

पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार दो बेटी व एक बेटे के साथ एक माह पहले मजदूरी करने जोधपुर आया था। वे पाल रोड पर सड़क किनारे रहने लग गए थे। दस दिन तक वहां रहने के बाद पीड़ित परिवार चौकी के पास रहने आ गए थे।

आरोपी के बैग में मिली चौकड़ीदार कमीज

पीड़िता ने पुलिस से कहा कि वारदात के दौरान शंकर के चौकड़ीदार कमीज पहनी हुई थी। पुलिस ने उसे पकड़ा तो चौकड़ीदार कमीज पहनी हुई नहीं थी। उसने कमीज बदल दी थी। पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली तो चौकड़ीदार कमीज मिल गई। इससे आरोपी तैश में आ गया। वह आग बबूला हो गया और रात में यह कमीज पहने होने से इनकार करने लगा।

Hindi News / Jodhpur / Jodhpur Rape News: झगड़े से बचने के लिए दूसरी जगह गए, लेकिन ‘हैवान’ से बेटी को बचा ना पाए

ट्रेंडिंग वीडियो