scriptबिना वैक्सीनेशन वाले स्टाफ की जांच को निकली पुलिस-निगम की टीम | Police-corporation team investigate staff without vaccination | Patrika News
जोधपुर

बिना वैक्सीनेशन वाले स्टाफ की जांच को निकली पुलिस-निगम की टीम

– 60 प्रतिशत से अधिक स्टाफ के वैक्सीन नहीं लगे होने पर 4 बजे तक ही व्यापार की छूट
 

जोधपुरJul 12, 2021 / 11:27 pm

Avinash Kewaliya

बिना वैक्सीनेशन वाले स्टाफ की जांच को निकली पुलिस-निगम की टीम

बिना वैक्सीनेशन वाले स्टाफ की जांच को निकली पुलिस-निगम की टीम

जोधपुर। राज्य सरकार की ओर से जारी की गई अनलॉक 4 की गाइड लाइन में वैक्सीनेशन करवाने वाले व्यापारियों को 4 घंटे अतिरिक्त व्यापार खोलने की अनुमति दी है। इसको लेकर नगर निगम उत्तर और पुलिस प्रशासन में सोमवार को अभियान चलाकर नई सडक़ स्थित सभी दुकान संचालकों और स्टॉफ के वैक्सीनेशन स्टेटस को चेक किया। जहां 60 प्रतिशत से कम स्टाफ ने वैक्सीनेशन करवाया था उनकी दुकान को बंद करवाने की कार्रवाई की गई।
राजस्थान पत्रिका ने 12 जुलाई के अंक में ‘छूट सरकार दे रही, कोरोना नहीं’ शीर्षक से समाचार प्रकाशित कर इस बात पर ध्यान दिलाया था कि व्यापारियों व स्टाफ का वैक्सीनेशन नहीं जांचा जा रहा है। इस पर नगर निगम आयुक्त रोहिताश्व तोमर ने एडीसीपी भागचंद मीणा के साथ मिलकर जांच अभियान चलाया। जहां कहीं भी दुकानदार और स्टाफ 60 प्रतिशत से कम वैक्सीनेटेड पाया गया, उनकी दुकानों को बंद करवाया गया। साथ ही व्यापारियों को हिदायत दी गई थी गाइड लाइन की अवहेलना करने पर दुकान को सीज करने की कार्रवाई की जाएगी। इस कार्रवाई के दौरान उपायुक्त शैलेंद्र सिंह, एसीपी शिव नारायण चौधरी, एसीपी देरावर सिंह सहित निगम व पुलिस के अधिकारीगण मौजूद थे।

Hindi News / Jodhpur / बिना वैक्सीनेशन वाले स्टाफ की जांच को निकली पुलिस-निगम की टीम

ट्रेंडिंग वीडियो