scriptMurder & cuts body : महिला का कटा सिर व दोनों हाथ जोधपुर लाकर नाले में फेंके | Murder & cuts body: The woman's severed head and both hands were brought to Jodhpur and thrown in the drain | Patrika News
जोधपुर

Murder & cuts body : महिला का कटा सिर व दोनों हाथ जोधपुर लाकर नाले में फेंके

सनसनीखेज वारदात: प्रेमी युगल ने बीकानेर में की थी महिला की नृशंस हत्या

जोधपुरJun 22, 2024 / 02:30 am

Vikas Choudhary

lady's body parts

महिला का कटा सिर व दोनों हाथ नाले से बाहर निकालता निगमकर्मी।

जोधपुर.

बीकानेर में एक महिला की हत्या के बाद उसका सिर व दोनों हाथ काटकर अर्द्धनग्न हालत में धड़डंपिंग यार्ड के कचरे में फेंकने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। जोधपुर के प्रेमी युगल ने सबूत मिटाने व शिनाख्त छुपाने के उद्देश्य से धड़ को बीकानेर में कोटड़ीघड़सीसर अण्डरब्रिज के पास कोटड़ी रोड पर डंपिंग यार्ड के कचरे में फेंक दिया था। सिर व दोनों हाथ 240 किमी दूर जोधपुर लाकर रातानाडा सांसी बस्ती के पास नाले में फेंक दिए थे। प्रेमी युगल की निशानदेही से बीकानेर पुलिस ने शुक्रवार को सिर व दोनों हाथ बरामद किए। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
पुलिस के अनुसार गत 15 जून की रात बीकानेर में महिला मुस्कान का शव मिला था। आस-पास तलाश के बावजूद सिर व दोनों हाथ नहीं मिले थे। सीसीटीवी कैमरों के फुटेज व तकनीकी पहलुओं से जांच की गई। इसके बाद पुलिस ने जोधपुर में तलाश की। मूलत: झुंझुनूं के भुवाना हाल जोधपुर के शिकारगढ़ निवासी विकास माल (37) पुत्र लीलाधर जाट और हनुमानगढ़ में पीलीबंगा निवासी संगीता (35) पत्नी स्वर्गीय गोपालसिंह को गिरफ्तार किया। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं।
पूछताछ में आरोपियों ने कटा सिर व दोनों हाथ प्लास्टिक बैग में डालने के बाद रातानाडा सांसी बस्ती के नाले में फेंकने की जानकारी दी। आइपीएस अधिकारी रमेश व अभिषेक अंडासू के नेतृत्व में नगर निगम कर्मचारियों ने जेसीबी की मदद से शुक्रवार सुबह प्रेमी युगल के बताई स्थान पर नाले में तलाश शुरू की। कुछ देर की मशक्कत के बाद प्लास्टिक बैग मिल गया। जांच के बाद पुलिस प्रेमी युगल व शरीर के कटे टुकड़ों को बीकानेर ले गई।
पुलिस का कहना है कि गत दिनों बीकानेर में महिला की हत्या के बाद आरोपियों ने पहचान छुपाने व साक्ष्य मिटाने के लिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे। कटा सिर व दोनों हाथ प्लास्टिक बैग में डालकर सड़क मार्ग से जोधपुर ले आए थे और बैग नाले में फेंक दिया था।

Hindi News/ Jodhpur / Murder & cuts body : महिला का कटा सिर व दोनों हाथ जोधपुर लाकर नाले में फेंके

ट्रेंडिंग वीडियो