scriptसरपंच को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना किया वायरल | Making a video call to the sarpanch made a porn video viral | Patrika News
जोधपुर

सरपंच को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना किया वायरल

– अनजान महिला से वीडियो कॉल पर सरपंच सेक्सटॉर्शन का शिकार हुआ- महिला ने 50 हजार रुपए मांगे, न देने पर वायरल किया

जोधपुरJul 11, 2021 / 01:07 am

Vikas Choudhary

सरपंच को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना किया वायरल

सरपंच को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना किया वायरल

जोधपुर.
जिले की शेरगढ़ तहसील में एक सरपंच सेक्सटॉर्शन गिरोह का शिकार हो गया। महिला ने वीडियो कॉल कर अश्लील व नग्न वीडियो बनाया और पचास हजार रुपए मांगे। रुपए न देने पर वीडियो वायरल भी कर दिया।
जानकारी के अनुसार तहसील के एक सरपंच का सोशल मीडिया महिला संग अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। महिला व सरपंच वीडियो कॉल पर हैं। जिसमें महिला आपत्तिजनक अवस्था में है। उसने यह वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और सरपंच को ब्लैकमेल करने लगी। उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए मांगे। सरपंच के इनकार करने पर महिला ने संभवत: शुक्रवार को वीडियो वायरल किया। सरपंच को पता लगा तो उन्होंने शेरगढ़ थाना पुलिस को वीडियो कॉल करने वाली महिला के नम्बर भी दिए। फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया। जिले के एक और ग्रामीण युवक को महिला ने वीडियो कॉल किया था, लेकिन उसने फोन काट दिया। अन्यथा वह भी सेक्सटॉर्शन का शिकार हो जाता।
महिला व पुरुषों की गैंग सक्रिय
पुलिस का कहना है कि सेक्सटॉर्शन करने वाली महिला व पुरुषों की गैंग सक्रिय है। महिला फेसबुक पर फ्रेण्ड रिक्वेस्ट भेजती है। जिसे स्वीकार करते ही वह मैसेंजर पर चैट करने लगती है और व्हॉट्सऐप नम्बर ले लेती है। चैटिंग के बाद वह पुरुष मित्र को वीडियो कॉल के लिए राजी करती है। वीडियो कॉल शुरू करते ही महिला अश्लील हरकतें करने लगती है। वह अद्र्ध नग्न तक हो जाती है। वह पुरुष को भी ऐसा करने के लिए विवश करती है। फिर वीडियो रिकॉर्ड कर लेती है। जिसमें स्क्रीन पर पुरुष की फोटो भी आ जाती है। उसी से वह ब्लैकमेल करने लगती है।
सतर्क रहें, अनजान वीडियो कॉल रिसीव न करें
शेरगढ़ थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह का कहना है कि सरपंच से ब्लैकमेलिंग के संबंध में जानकारी मिली है। जांच कर रहे हैं। कोई भी व्यक्ति अनजान व्यक्ति के वीडियो कॉल को रिसीव न करें और तुरंत पुलिस को सूचना दे। ताकि गिरोह को पकड़ा जा सके।

Hindi News / Jodhpur / सरपंच को वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बना किया वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो