scriptMurder : भाई-भाभी धर से ले गए थे चाकू,फिर ऐसे की हत्या… | Patrika News
जोधपुर

Murder : भाई-भाभी धर से ले गए थे चाकू,फिर ऐसे की हत्या…

– चाकू घोंपकर चचेरे भाई की हत्या का मामला, पति व पत्नी गिरफ्तार

जोधपुरOct 25, 2024 / 11:43 pm

Vikas Choudhary

bhai bhabhi

हत्या के आरोपी पति व पत्नी

जोधपुर.

झालामण्ड गांव में चचेरे भाई की हत्या करने के मामले में कुड़ीभगतासनी थाना पुलिस ने शुक्रवार को मृतक के चचेरे भाई व भाभी को गिरफ्तार किया। हत्या के लिए दम्पती ने सुनियोजित साजिश रची थी और हत्या करने के लिए घर से चाकू साथ लेकर गए थे।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि गुरुवार रात आठ बजे झालामण्ड गांव में कुड़ी हौद रोड पर झालामण्ड निवासी जगदीश (40) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। मृतक के भाई भगाराम ने चचेरे भाई पिंटू उर्फ चिंटू और उसकी पत्नी बसंती के खिलाफ हत्या की एफआइआर दर्ज करवाई। पूछताछ के बाद झालामण्ड गांव निवासी पिंटू उर्फ चिंटू और उसकी पत्नी बसंती को गिरफ्तार किया गया। एसआइ शिमला के नेतृत्व में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पत्नी ने हाथ पकड़े तो पति ने चाकू मारे

सहायक पुलिस आयुक्त बोरानाडा आनंदसिंह राजपुरोहित ने बताया कि कुड़ी हौद रोड पर प्याऊ के पास जगदीश को चाकू मारे गए थे। बसंती ने उसके हाथ पकड़े थे। जबकि पति पिंटू ने सीने व पेट में अंधाधुंध चाकू मारे थे। चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग व परिजन वहां आए थे। लहूलुहान हालत में जगदीश को एमडीएम अस्पताल ले गए थे। खून अधिक बहने से उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजन को सौंपा।

छूट गया ओढ़ना व चप्पल

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि जगदीश को आरोपी कमठे का काम दिलाने के बहाने गुरुवार रात आठ बजे कुड़ी हौद ले गए थे। उसके बाद दंपती ने जगदीश से झगड़ा शुरू कर दिया था। फिर उसे चाकू घोंप दिए थे। चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग व परिजन वहां आए तो आरोपी भाग गए थे। बसंती का ओढ़ना व चप्पल वहीं छूट गए थे।

Hindi News / Jodhpur / Murder : भाई-भाभी धर से ले गए थे चाकू,फिर ऐसे की हत्या…

ट्रेंडिंग वीडियो