scriptशाम को हल्की बारिश, आज भी रहेगा बरसाती मौसम | Light rain in the evening, rainy weather will remain today | Patrika News
जोधपुर

शाम को हल्की बारिश, आज भी रहेगा बरसाती मौसम

– जैसलमेर में पारा 41 डिग्री

जोधपुरAug 21, 2021 / 08:55 pm

Gajendrasingh Dahiya

शाम को हल्की बारिश, आज भी रहेगा बरसाती मौसम

शाम को हल्की बारिश, आज भी रहेगा बरसाती मौसम

जोधपुर. प्रदेश के पूर्वी हिस्से में मानसून की सक्रियता के असर से शनिवार शाम को जोधपुर और आसपास के इलाकों में भी मानसूनी बादलों की आवाजाही लगी रही। शहर में शाम को तेज हवा के साथ हल्की बारिश हुई। इस दौरान सडक़ें भीग गई। करीब महीने भर बाद हुई बारिश को देख कर शहरवासी झूम उठे लेकिन उनकी यह खुशी केवल 5-10 मिनट की रही। इसके बाद अचानक बारिश बंद हो गई और बादल भी छंट गए। मौसम विभाग ने महज 1 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की। मौसम विभाग के अनुसार रविवार को रक्षाबंधन के दिन भी बरसाती बादलों का मौसम बना रहेगा। इस दौरान हल्की बारिश होने की संभावना है।
सूर्य नगरी में शनिवार को न्यूनतम तापमान 28.6 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। सुबह से ही बादलों की आवाजाही के कारण मौसम सुहाना बना हुआ था। दिन चढऩे के साथ सूरज और बादलों की लुकाछिपी के बीच अधिकतम तापमान 37.7 डिग्री पर पहुंचा। दोपहर में उमस भरी तपिश ने लोगों को हलकान किय।ा शाम करीब 5 बजे आसमान में काले बादल घिर आए और कुछ ही देर में तेज बौछारें शुरू हो गई। हवा के साथ आई बारिश को देखकर एकबारगी शहरवासियों का तन मन झूम उठा लेकिन 5 मिनट बाद ही एकदम से बारिश बंद हो जाने के बाद लोगों को काफी निराशा हाथ लगी। जिले के कुछ ग्रामीण हिस्सों में भी बूंदाबांदी के समाचार है।
उधर जैसलमेर में शनिवार को तेज गर्मी रही। यहां न्यूनतम तापमान 26.3 व अधिकतम 41 डिग्री पहुंच गया। बाड़मेर में रात का पारा 27.1 और दिन का 39.8 डिग्री मापा गया।

Hindi News / Jodhpur / शाम को हल्की बारिश, आज भी रहेगा बरसाती मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो