scriptJodhpur News: सगे भाई-बहन की संदिग्ध मौत से पूरे गांव में सनसनी, पुलिस माता-पिता को लेकर गई थाने | Jodhpur News: Suspicious death of brother and sister causes sensation in the entire village, police took the parents to the police station | Patrika News
जोधपुर

Jodhpur News: सगे भाई-बहन की संदिग्ध मौत से पूरे गांव में सनसनी, पुलिस माता-पिता को लेकर गई थाने

Jodhpur News: बालेसर थाना इलाके के गांव टीकमगढ़ में पानी के टांके में संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई । गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने टांके, घर व आस-पास के क्षेत्र से बारीकी से जांच करते हुए साक्ष्य जुटाए ।

जोधपुरMay 16, 2024 / 12:05 pm

Santosh Trivedi

jodhpur news
जोधपुर, आगोलाई। बालेसर थानांतर्गत आगोलाई पुलिस चौकी हल्के के टीकमगढ़ गांव में बुधवार रात को पानी के टांके में संदिग्ध परिस्थितियों में दो मासूम बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई । दोनों बच्चे सगे भाई-बहन थे । जानकारी अनुसार टीकमगढ़ निवासी बाबुराम पुत्र बुधाराम जाट जो कि ट्रक चालक है ।
परिवार में पत्नी, पांच साल का बेटा महिपाल व सात साल की बेटी पूजा है। बुधवार शाम को बाबुराम घर आया तो बच्चों को नही देखा तो पत्नी को बच्चों के बारे में पूछा तो पत्नी ने बताया अभी तो यही थे । थोड़ी देर इधर-उधर ढूंढने पर बच्चे नहीं मिले तो आस-पास की ढाणियों में सूचना दी ।
ढाणियों के लोगों ने मिलकर रात में ही टीकमगढ़ क्षेत्र में बच्चों को ढूंढने लगे । काफी देर तक बच्चों की खोजबीन करने के दौरान किसी ने बाबुराम के घर के आगे बने पानी के टांके में खोजबीन की तो एक बच्चे का शव मिला । ग्रामीणों ने तुरन्त आगोलाई चौकी पुलिस को सूचना देते हुए घटना से अवगत कराया ।
कुछ देर में पुलिस चौकी इंचार्ज एएसआई रुगाराम मौके पर पहुंचे तथा दूसरे बच्चे का शव भी टांके से निकाला गया । सूचना पर बालेसर पुलिस उपाधीक्षक कैलाश कंवर भी मौके पर पहुचकर घटनास्थल का मुआयना कर दोनों बच्चों के शव बालेसर मोर्चरी भेजा गया ।
गुरुवार सुबह मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने टांके, घर व आस-पास के क्षेत्र से बारीकी से जांच करते हुए साक्ष्य जुटाए । मामले में बच्चों की मां व पिता को पुलिस पूछताछ के लिए बालेसर थाने लेकर गई । पूछताछ के बाद वारदात का खुलासा पुलिस कर सकती है।

Hindi News/ Jodhpur / Jodhpur News: सगे भाई-बहन की संदिग्ध मौत से पूरे गांव में सनसनी, पुलिस माता-पिता को लेकर गई थाने

ट्रेंडिंग वीडियो