scriptIT Raid in Rajasthan: जोधपुर-पाली-ब्यावर में इनकम टैक्स की छापेमारी, व्यापारियों में हड़कंप | IT Raid in Rajasthan: Income Tax raid in Jodhpur-Pali-Beawar | Patrika News
जोधपुर

IT Raid in Rajasthan: जोधपुर-पाली-ब्यावर में इनकम टैक्स की छापेमारी, व्यापारियों में हड़कंप

IT Raid in Rajasthan: राजस्थान में आज सुबह आयकर विभाग की कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। सूत्रों के अनुसार इनकम टैक्स की टीम ने जोधपुर, पाली और ब्यावर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों और घरों पर छापा मारा।

जोधपुरDec 12, 2023 / 11:01 am

Rakesh Mishra

it_raid_in_rajasthan.jpg
राजस्थान में आज सुबह आयकर विभाग की कार्रवाई से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। सूत्रों के अनुसार इनकम टैक्स की टीम ने जोधपुर, पाली और ब्यावर में व्यापारिक प्रतिष्ठानों और घरों पर छापा मारा। जोधपुर में शास्त्रीनगर इलाके में एक व्यापारी के निवास और बोरानाडा इंडस्ट्री एरिया में छापेमारी की कार्रवाई की। इस कार्रवाई के बाद क्षेत्र में अन्य व्यापारियों में भी हड़कंप मचा हुआ है।
वहीं दूसरी तरफ आयकर विभाग की अन्य टीम पाली में पहुंची। यहां एक बड़े उद्योगपति के घर और फैक्ट्रियों पर इनकम टैक्स के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं। अभी तक चार फैक्ट्री और तीन मकान पर विभाग की कार्रवाई चल रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मंगलवार सुबह पाली में करीब 30 से अधिक लोगों की टीम पहुंची है। फिलहाल इस छापेमारे को लेकर विभाग के अधिकारियों ने कोई बयान नहीं दिया है।
यह भी पढ़ें

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, जयपुर के गणपति प्लाजा के लॉकर्स ने उगलीं नोटों की गड्डियां

ब्यावर जिले के रायपुर उपखंड के पिपलिया कला में दो औद्योगिक इकाई पर भी इनकम टैक्स ने छापा मारा है। पूरी औद्योगिक इकाई में इस वक्त सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है। कार्रवाई पूरी होने के बाद सामने आएगा कि व्यापारी कौन है और टीम को वहां कार्रवाई में क्या मिला है।

Hindi News / Jodhpur / IT Raid in Rajasthan: जोधपुर-पाली-ब्यावर में इनकम टैक्स की छापेमारी, व्यापारियों में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो