scriptतेल से भरे टैंकर और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, आग का गोला बनी गाड़ियां, ड्राइवर जिंदा जला, देखें खौफनाक VIDEO | Horrific road accident on National Highway 62, tanker driver burnt alive | Patrika News
जोधपुर

तेल से भरे टैंकर और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, आग का गोला बनी गाड़ियां, ड्राइवर जिंदा जला, देखें खौफनाक VIDEO

Rajasthan Accident: पुलिस ने बताया कि टैंकर में तेल भरा था, लेकिन गनीमत रही कि उसमें ब्लास्ट नहीं हुआ

जोधपुरJul 22, 2024 / 02:34 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Accident: जोधपुर-नागौर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-62 पर रविवार-सोमवार की रात चटालिया गांव के पास एक तेल टैंकर और पत्थरों से भरे ट्रेलर की आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। वहीं आग लगने के दौरान टैंकर चालक केबिन में ही फंस गया और आग से जिंदा जल गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

तीन लोगों की बचाई जिंदगी

वहीं घटना की सूचना मिलने पर खेड़ापा व सोयला जेड़ी जगहों से 108 एंबुलेंस बुलाई तथा थाना प्रभारी लाखाराम जाखड़ के साथ खेड़ापा पुलिस थाने की टीम भी मौके पर पहुंची। इसके साथ ही दोनों वाहनों में लगी आग बुझाने के लिए भोपालगढ़ नगरपालिका समेत रामधाम रामचौकी बिराई व जोधपुर से दमकलें मौके पर बुलाई गई और इनके आने के बाद आग पर काबू किया जा सका। इस दौरान रेस्क्यू टीम को तीन व्यक्तियों की जिंदगी बचाने में भी सफलता मिली।

टैंकर नहीं फटा

टैंकर में तेल भरा हुआ था, लेकिन गनीमत रही कि टैंकर फटा नहीं, अन्यथा बड़ा हादसा भी हो सकता था। इस रेस्क्यू के दौरान 4 दमकल, 3 हाइड्रो और 2 एंबुलेंस के साथ खेड़ापा थाने की टीम के साथ आसपास के ग्रामीणों ने भी कड़ी मशक्कत की और ट्रेलर के केबिन से तीन जनों को जिंदा बाहर निकालने में भी सफलता मिली। हालांकि अभी तक टैंकर में जिंदा जले चालक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। खेड़ापा पुलिस तेल कंपनी से संपर्क कर उसके बारे में जानकारी जुटाने के प्रयास कर रही है।

Hindi News/ Jodhpur / तेल से भरे टैंकर और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, आग का गोला बनी गाड़ियां, ड्राइवर जिंदा जला, देखें खौफनाक VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो