script5 फक्ट्रियों में लगी आग हुई बेकाबू, एक दर्जन दमकल भी नहीं बुझा पाई भीषण आग, बुलाई एयरफोर्स दमकलें | Fire In 5 Factories Of Jodhpur, Firebrigade And Air Force FireFighter Extinguished Fire | Patrika News
जोधपुर

5 फक्ट्रियों में लगी आग हुई बेकाबू, एक दर्जन दमकल भी नहीं बुझा पाई भीषण आग, बुलाई एयरफोर्स दमकलें

Fire In Jodhpur: जोधपुर केसूरसागर में गेंवा बायपास पर मैरिज गार्डन से सटी रेग्जीन फैक्ट्री में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग ने पास स्थित गत्ते की एक और फॉम की तीन फैक्ट्रियों को भी चपेट में ले लिया। इनकी दीवारें गिर गईं।

जोधपुरFeb 14, 2024 / 08:30 am

Akshita Deora

fire.jpg

Massive Fire Broke Out In Jodhpur: जोधपुर केसूरसागर में गेंवा बायपास पर मैरिज गार्डन से सटी रेग्जीन फैक्ट्री में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग ने पास स्थित गत्ते की एक और फॉम की तीन फैक्ट्रियों को भी चपेट में ले लिया। इनकी दीवारें गिर गईं। आग इतनी भीषण हो गई कि दूर से ही आसमान में लपटें और काले धुएं का गुबार दिख रहा था। करीब सौ-दो सौ मीटर दूरी पर गैस गोदाम और मैरिज गार्डन भी पास में ही होने से हड़कंप मच गया। नगर निगम की 12 से अधिक दमकलें और एयरफोर्स की दो दमकलें मौके पर पहुंची। मशक्कत के बाद रात दस बजे आग को नियंत्रित किया जा सका। हालांकि रेग्जीन की फैक्ट्री से देर रात तक लपटें उठ रही थी। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं लग पाया है। हालांकि किसी तरह की जनहानि होने की जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें

स्पा सेंटर पर पुलिस की दबिश, चल रहा था अनैतिक काम, 3 युवतियों समेत 9 को पकड़ा



सहायक पुलिस आयुक्त (प्रतापनगर) अशोक आंजणा ने बताया कि जेडी पार्क मैरिज गार्डन के पास रेग्जीन व सोफे बनाने का गोदाम है, जहां शाम छह बजे आग लगी। फैक्ट्री में रेग्जीन व फॉम का भारी स्टॉक रखा था। आस-पास के लोगों की मदद से कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन रेग्जीन, फॉम और अन्य ज्वलनशील पदार्थ चपेट में आ गए। इससे आग भीषण हो गई। गोदाम के कर्मचारियों ने बाहर निकलकर जान बचाई।

Hindi News / Jodhpur / 5 फक्ट्रियों में लगी आग हुई बेकाबू, एक दर्जन दमकल भी नहीं बुझा पाई भीषण आग, बुलाई एयरफोर्स दमकलें

ट्रेंडिंग वीडियो