scriptझुंझुनूं के उप चुनाव में भाजपा की क्यों बढ़ रही मु श्किल, अब किसने किया ऐलान | Why is BJP facing increasing difficulties in Jhunjhunu by-election, who has made the announcement now? | Patrika News
झुंझुनू

झुंझुनूं के उप चुनाव में भाजपा की क्यों बढ़ रही मु श्किल, अब किसने किया ऐलान

पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी निषीत चौधरी ने चुनाव लड़ने का ऐलान पहले कर दिया था। अब उनको मनानेे के लिए मंत्री सुमित गोदारा ने प्रयास किए, लेकिन चौधरी नहीं माने।

झुंझुनूOct 22, 2024 / 01:00 pm

Rajesh

jhunjhunu news

जयपुर में प्रदर्शन करते मु​स्लिम न्याय मंच के कार्यकर्ता।

राजस्थान में विधानसभा के झुंझुनूं में हो रहे उप चुनाव में भाजपा की मु​श्किल बढ़ती जा रही है। पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी निषीत चौधरी ने चुनाव लड़ने का ऐलान पहले कर दिया था। अब उनको मनानेे के लिए मंत्री सुमित गोदारा ने प्रयास किए, लेकिन चौधरी नहीं माने। वहीं सैनी समाज के अनेक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक सैनी मंदिर में हुई। बैठक में विधानसभा उप चुनाव के लिए बुधराम सैनी व कमल सैनी के नाम का प्रस्ताव रखा गया, जिसमें से बुधराम के मना करने के बाद मौजूद समाज के लोगों ने कमल के नाम पर सहमति जताई। कमल सैनी ने कहा कि राजनीतिक दल सैनी समाज की अनदेखी कर रहे हैं।
मूल ओबीसी के साथ मूल वोट बैंक की अवहेलना बर्दाश्त के बाहर है। इनको अपनी ताकत दिखानी होगी। वे 25 अक्टूबर को प्रातः 11:00 रैली के बाद नामांकन दाखिल करेंगे। इस दौरान राष्ट्रीय सैनी सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्रवण कुमार सैनी, इन्द्रराज सैनी, राजेंद्र प्रसाद सैनी, पूर्ण सिंह सैनी, बुधराम सैनी, रामनिवास सैनी, ताराचंद सैनी, प्रदीप सैनी व सैनी समाज के अनेक पदाधिकारियों ने विचार व्यक्त किए। संचालन संजय सैनी व अशोक सैनी ने किया।

इधर आमीन अली आजाद समाज पार्टी में शामिल

मु​श्किल अकेले भाजपा में ही नहीं ब​ल्कि कांग्रेस में भी बढ़ रही है। कांग्रेस में भी अंदरखाने बगावत के सुर पनपने लगे हैं।

झुंझनूं के इस्लामपुर से तीन बार सरपंच बने आमीन अली मणियार ने आजाद समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि वे कांगेस के सच्चे सिपाही थे, लेकिन समाज की अनदेखी के चलते कांग्रेस छोड दी है। कांग्रेस उनके समाज की अनदेखी कर रही है।

मुस्लिम न्याय मंच ने जयपुर में किया प्रदर्शन

मुस्लिम न्याय मंच के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम के सामने धरना देकर प्रदर्शन किया। मुस्लिम न्याय मंच के संयोजक इमरान बड़गुजर के नेतृत्व में कार्यकता्रओं ने राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, राजस्थान कांग्रेस सह-प्रभारी चिरंजीव राव सहित वरिष्ठ पदाधिकारियों से मुलाकात कर अपनी मांग रखी और ज्ञापन दिया।
मुस्लिम न्याय मंच के संयोजक इमरान बड़गुजर ने बताया कि मुस्लिम समाज आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस के साथ खड़ा रहा है। लेकिन कांग्रेस ने हमेशा उनकी अनदेखी की है।

Hindi News / Jhunjhunu / झुंझुनूं के उप चुनाव में भाजपा की क्यों बढ़ रही मु श्किल, अब किसने किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो