scriptकोल्ड ड्रिंक पीते ही युवक हुआ बेहोश, लोगों ने खाली बोतल देखी तो मच गया हड़कंप | lizard in cold drink bottle | Patrika News
झांसी

कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवक हुआ बेहोश, लोगों ने खाली बोतल देखी तो मच गया हड़कंप

पुलिस और खाद्य सुरक्षा अधिकारी जुटे जांच में

झांसीAug 08, 2018 / 07:39 am

BK Gupta

lizard in cold drink bottle

कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवक हुआ बेहोश, लोगों ने खाली बोतल देखी तो मच गया हड़कंप

झांसी। जिले के रानीपुर कस्बे में बसस्टैंड के पास एक दुकान पर कोल्डड्रिंक पीते ही एक युवक गिरकर बेहोश हो गया। इस पर वहां हड़कंप मच गया। इसी बीच कुछ लोगों ने खाली बोतल को गौर से देखा, तो उनके होश ही उड़ गए। खाली बोतल के अंदर एक छिपकली पड़ी हुई थी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस और खाद्य सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहां उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। उधर, बेहोश युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उसकी स्थिति में सुधार बताया गया है।
दुकानदार से की जा रही है पूछतांछ

रानीपुर कस्बे में बसस्टैंड के आसपास काफी दुकानें हैं। इन्हीं में से एक दुकान पर गंज मुहल्ला निवासी जाकिर खान पहुंचा। उसने वहां पर कोल्डड्रिंक लेकर गटागट पी ली। कोल्डड्रिंक पीते ही उसने दुकानदार से चक्कर से आने की शिकायत की। अभी वह खुद और दुकानदार कुछ समझ पाते, उससे पहले ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा। इस पर आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाकर इलाज शुरू कराया गया। वहीं, दुकान पर मौजूद अन्य लोगों ने जैसे ही खाली हुई, कोल्ड ड्रिंक की बोतल को देखा तो उसमें छिपकली देखकर तो सन्न रह गए।
पुलिस पर मामले को रफादफा करने का आरोप

इसकी सूचना तुरंत ही यूपी पुलिस की डायल100 को दी गई। इस पर पहुंचे सिपाहियों ने स्थिति को देखा। इस मामले में पुलिस का रवैया देखकर लोगों ने पुलिस पर लीपापोती करने के आरोप लगाए। उधर, तुरंत ही इसकी सूचना खाद्य सुरक्षा विभाग को दी गई। इस पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी कपिल गुप्ता मौके पर पहुंचे। उन्होंने बोतल की खरीद के संबंध में दुकानदार से पूछतांछ की। इस पर दुकानदार ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी को उस दुकानदार के बारे में जानकारी दी, जहां से उसने ये कोल्डड्रिंक की बोतलें खरीदी। इसके अलावा फिलहाल दुकान से कोल्डड्रिंक की अऩ्य बोतलों की भी बिक्री पर रोक लगा दी। इसके अलावा अब पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।

Hindi News / Jhansi / कोल्ड ड्रिंक पीते ही युवक हुआ बेहोश, लोगों ने खाली बोतल देखी तो मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो