scriptCM योगी को भाजपा MLA का लेटर, BJP के झंडे लगा हो रहे हर अवैध काम | cm yogi adityanath complaint letter from jhansi bjp mla ravi sharma | Patrika News
झांसी

CM योगी को भाजपा MLA का लेटर, BJP के झंडे लगा हो रहे हर अवैध काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बीजेपी विधायक ने खत लिखा है। इसमें कहा गया है कि बीजेपी के झंड़े का इस्तेमाल कर अवैध काम हो रहे हैं।

झांसीDec 13, 2022 / 06:18 pm

Gopal Shukla

letter_to_cm_yogi.jpg

झांसी सदर सीट से बीजेपी विधायक रवि शर्मा ने सीएम योगी को खत लिख अवैध कामों के बारे में बताया है। मुख्यमंत्री को रवि शर्मा ने लेटर लिख शिकायत की है कि बीजेपी के झंडे का दुरुपयोग हो रहा है। झांसी में भाजपा का झंडा लगाकर अवैध शराब का कारोबार हो रहा है।

भाजपा विधायक ने बताया कि “अवैध काम करने वालों ने अपनी गाड़ी पर बीजेपी का झंडा लगा लिया है। ऐसे लोग झांसी में डग्गामारी गाड़ियां चलवाने, अवैध खनन और शराब, जुआं खिलाने के कामों में लिप्त हैं।”

विधायक ने बताई अधिकारियों की मिलीभगत
रवि शर्मा ने आगे कहा कि “मेरे विरोध करने पर कहा जाता है कि चाहे एसएसपी को बुलाओ या डीआईजी को मेरा कुछ नहीं होने वाला। अफसरों की मिलीभगत पर ही ऐसे अवैध काम कर रहे हैं।”

विधायक का बयान आने के बाद पुलिस ने देर रात अमित महाराज पाल नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने ही रवि शर्मा को धमकाया था। धमकाने का ऑडियो भी वायरल हुआ था। ये व्यक्ति एक अन्य बीजेपी विधायक का करीबी बताया जा रहा।

Hindi News / Jhansi / CM योगी को भाजपा MLA का लेटर, BJP के झंडे लगा हो रहे हर अवैध काम

ट्रेंडिंग वीडियो