scriptअसद के पोस्टमार्टम में फंसा कानूनी पेच, रात 2 बजे के बाद पोस्टमार्टम होने की संभावना | Asad Ahmad Encounter Legal screw in postmortem | Patrika News
झांसी

असद के पोस्टमार्टम में फंसा कानूनी पेच, रात 2 बजे के बाद पोस्टमार्टम होने की संभावना

Asad Ahmad Encounter: असद अहमद और शूटर गुलाम मुहम्मद के पोस्टमार्टम को लेकर बड़ी अपडेट निकल कर सामने आ रही है।

झांसीApr 13, 2023 / 08:33 pm

Shivam Shukla

Asad Ahmad Encounter

Asad Ahmad Encounter

Asad Ahmad Encounter: झांसी मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस में अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके शार्प शूटर गुलाम के पोस्टमार्टम की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। सबको सीज करने के लिए कपड़े और पॉलिथीन लेकर जा रहे हैं श्याम शरण शर्मा ने पत्रिका उत्तर प्रदेश को पूरी जानकारी देते हुए बताया कि 5 डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी। लेकिन कानूनी पेंच के कारण कार्रवाई में लेट हो रहा है। आपको बता दें कि पंचनामा रिपोर्ट ना आने की वजह से पोस्टमार्टम में देरी हो रही है।
3 वकीलों के साथ झांसी के लिए रवाना हुए असद के मामा और नाना (Asad Ahmad Encounter)
आपको बता दें कि प्रयागराज से असद के मामा -नाना और तीन वकील झांसी के लिए निकल चुके हैं। रात के 1:00 से 2:00 के बीच पहुंचने की संभावना हैं। पोस्टमार्टम के बाद असद की डेडबॉडी मामा और नाना को सौंपी जाएगी। झांसी मेडिकल कॉलेज में मजिस्ट्रेट और डॉक्टरों की पूरी टीम अंदर मौजूद है।

बेटे की मौत की खबर सुनते ही कोर्ट रूम में फुट- फुटकर रोया अतीक
इस बीच अतीक अहमद का बड़ा बयान आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बेटे असद के एनकाउंटर की खबर सुनते ही माफिया अतीक अहमद कोर्ट रूम में फूट फूटकर रोने लगा। अतीक खुद को नहीं संभाल पा रहा था। अतीक जमीन पर बैठ गया। कोर्ट में योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के नारे लगे।

असद अहमद एनकाउंटर
इस दौरान कोर्ट में मौजूद अशरफ ने अतीक को संभाला। जब अतीक से सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि आज जो भी कुछ हुआ यह सब मेरी वजह से हुआ है। मैं अपने बेटे की मिट्टी में जाना चाहता हूं। लेकिन एक सवाल में अतीक ने पूछा कि मैं यह जानना चाहता हूं मेरे बेटे का एकांउटर कैसे और कहां हुआ। हमें इसकी जानकारी चाहिए।


यह भी पढ़ें

“सिर्फ़ अतीक रोता तो समझ आता अखिलेश और ओवैसी क्यों रो रहे हैं”, सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा कपिल मिश्रा का ट्वीट

एनकाउंटर के बाद CM योगी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग
गौरतलब है कि एनकाउंटर के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ की भी जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि इस हाई लेवल मीटिंग को लेकर कहा जा रहा है कि हत्याकांड की मुख्य आरोपी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर रणनीति बनाई जा सकती है।

Hindi News/ Jhansi / असद के पोस्टमार्टम में फंसा कानूनी पेच, रात 2 बजे के बाद पोस्टमार्टम होने की संभावना

ट्रेंडिंग वीडियो