scriptभाई-बहन से लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, तमंचा दिखाकर लूट ले गए थे गहने | 3 Arrested Robbery from Siblings Jewelry Looted Gunpoint | Patrika News
झांसी

भाई-बहन से लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, तमंचा दिखाकर लूट ले गए थे गहने

झांसी पुलिस ने एक सफल मुठभेड़ में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो एक भाई-बहन से लूटपाट कर रहे थे। लूट की वारदात 28 फरवरी को हुई थी जब युवती अपनी मां से मिलने मायके जा रही थी।

झांसीMar 04, 2024 / 07:14 pm

Ramnaresh Yadav

SP City Gyanendra Kumar Singh disclosing the matter

मामले का खुलासा करते एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह।

झांसी पुलिस ने एक सनसनीखेज घटना में 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने 26 अगस्त 2023 को एक भाई-बहन से लूटपाट की थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर त्वरित कार्रवाई करते हुए बदमाशों को पकड़ लिया और उनके पास से लूट के 52 हजार रुपए, 2 तमंचे और 4 कारतूस बरामद किए हैं।

ये है पूरा मामला
26 अगस्त 2023 को, गुढ़ा गांव निवासी नितिन पाल अपनी बहन वैष्णवी पाल को लेने उसके ससुराल सिमरा गांव गया था। शाम के समय, जब वे बाइक से घर लौट रहे थे, तो बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और तमंचे दिखाकर वैष्णवी पाल के गहने लूट लिए। लुटेरों ने सोने का मंगलसूत्र, हार, बीजासेन, ओम लॉकेट, चांदी की कमरपेटी लूट ली।

पुलिस की कार्रवाई
पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया है कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और बदमाशों की पहचान कर ली। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सोमवार, 4 मार्च 2024 को बाजना रोड पर डोंगरी पुल के पास से तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों के बारे में
गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान सुनील लोधी (28), सुरेंद्र लोधी (22) और शिवम लोधी (21) के रूप में हुई है। वे मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र के उमरीकलां गांव के निवासी हैं। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं। सुनील पर मारपीट, लूट और छेड़छाड़ के 5 केस दर्ज हैं। शिवम पर रेप और आर्म्स एक्ट के 2 केस दर्ज हैं। सुरेश पर भी मारपीट का एक केस पहले से दर्ज है।

Hindi News / Jhansi / भाई-बहन से लूटपाट करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, तमंचा दिखाकर लूट ले गए थे गहने

ट्रेंडिंग वीडियो