scriptकाम पर जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी महिलाएं, अचानक हुआ ऐसा हादसा की 12 महिलाएं हो गई घायल, और एक ने तोड़ दिया दम | Women were standing on the roadside to go to work, suddenly such an accident happened that 12 women got injured and one died | Patrika News
झालावाड़

काम पर जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी महिलाएं, अचानक हुआ ऐसा हादसा की 12 महिलाएं हो गई घायल, और एक ने तोड़ दिया दम

Road accident : ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खेत पर जाने के लिए खड़ी एक दर्जन से अधिक महिला श्रमिकों को चपेट में लेते हुए पलट गए। टक्कर के बाद रेत से भरा ट्रोला भी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया।

झालावाड़Oct 05, 2024 / 06:20 pm

rajesh dixit

झालावाड़। जिले के खानपुर. कस्बे के झालावाड़-बारां मेगा स्टेट हाइवे पर शनिवार को झालावाड़ से बारां जा रहे बनास की रेत से भरे अनियंत्रित ट्रोले ने सोयाबीन से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित हो गए और सडक़ किनारे खड़ी महिलाओं को चपेट में लेते हुए पलट गए। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और 12 जने घायल हो गए।
सूचना मिलने पर थानाधिकारी सत्यनारायण मालव सहित पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों की भीड़ को हटाकर आवागमन बहाल करवाया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में घायल महिला खानपुर निवासी भूलीबाई (45) पत्नी हेमराज कुशवाह की झालावाड़ में उपचार के दौरान मौत हो गई। थानाधिकारी ने बताया कि ट्रोला चालक को पकडकऱ थाने में पूछताछ की जा रही है। वहीं दुर्घटना में मृतक भूलीबाई का झालावाड़ में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है। पुलिस ने ट्रोला चालक के खिलाफ दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
नशे में था ट्रोला चालक
प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया कि ट्रोला चालक शराब के नशे में होने से तेज गति से चला रहा था। तभी रूपाहेड़ा रोड के सामने सही दिशा में जा रही सोयाबीन से भरी ट्रेक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर खेत पर जाने के लिए खड़ी एक दर्जन से अधिक महिला श्रमिकों को चपेट में लेते हुए पलट गए। टक्कर के बाद रेत से भरा ट्रोला भी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। यहां से गुजर रहे बाइक सवार कुलदीप गुर्जर ने बाइक रोककर घायलों को निकालकर आसपास के लोगों की मदद से ट्रॉली को सीधा किया।

Hindi News / Jhalawar / काम पर जाने के लिए सड़क किनारे खड़ी थी महिलाएं, अचानक हुआ ऐसा हादसा की 12 महिलाएं हो गई घायल, और एक ने तोड़ दिया दम

ट्रेंडिंग वीडियो