scriptडंपर-बोलेरो की भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत | Jhabua workers die in road accident in Gujarat | Patrika News
झाबुआ

डंपर-बोलेरो की भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Jhabua workers die in road accident in Gujarat झाबुआ में इस समय मातम पसरा है। यहां के 5 लोगों की गुजरात में दर्दनाक मौत हो गई।

झाबुआFeb 28, 2024 / 09:46 pm

deepak deewan

jhabua_death.png

5 लोगों की गुजरात में दर्दनाक मौत

मध्यप्रदेश के झाबुआ में इस समय मातम पसरा है। यहां के 5 लोगों की गुजरात में दर्दनाक मौत हो गई। गुजरात के अहमदाबाद में सड़क हादसे में इन लोगों ने दम तोड़ दिया। यहां बोलेरो रोड पर खड़े डंपर से जा टकराई जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। पांच मौतों के बाद गांव में मातम पसर गया। जब अर्थियां उठीं तो हर कोई रो उठा।

जानकारी के अनुसार झाबुआ के पिटोल गांव के आदिवासी लोग मजदूरी करने गुजरात जा रहे थे। रास्ते में गुजरात के ढोलका में उनकी बोलेरो गाड़ी की डंपर से जोरदार टक्कर हो गई। इससे बोलेरो में सवार पिटोल के आदिवासी बिलवाल परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।

आदिवासी बहुल झाबुआ जिले में अभी भी रोजगार का खासा अभाव है। यहां के लोग रोजगार के लिए गुजरात जाते हैं। इनमें से ज्यादा आदिवासी गुजरात में मजदूरी करने के लिए जाते हैं। पिटोल के आदिवासी भी काम करने
गुजरात जा रहे थे लेकिन हादसे का शिकार हो गए।

पुलिस ने बताया कि बिलवाल परिवार झाबुआ के घाटिया से गुजरात के नागनेश राणपुर की ओर रवाना हुआ था। डंपर की टक्कर से बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों को दाहोद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। भीषण हादसे में बोलेरो पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

हादसे में घाटीया निवासी नितेश पुत्र नानसिंह बिलवाल, दिलीप पुत्र नानसिंह बिलवाला, प्रमोद पुत्र भारत बिलवाल, राहुल पुत्र धुमसिंह बिलवाल और पीपलीपाडा निवासी पायचंद की मौत हो गई। मनीषा व रामेश्वर घायल हुए है। मृतकों के शव जब गांव लाए गए तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। सभी का गांव में ही अंतिम संस्कार किया गया।

Hindi News/ Jhabua / डंपर-बोलेरो की भीषण भिड़ंत में एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो