scriptएसडीएम व नायब तहसीलदार पर हमले के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर | action aginst culprit | Patrika News
झाबुआ

एसडीएम व नायब तहसीलदार पर हमले के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

मामला धार के कुक्षी एसडीएम द्वारा अवैध शराब पकडऩे के दौरान हुए हमले काआलीराजपुर के सेमलपाटी में मकान को बुलडोजर से तोड़ा

झाबुआSep 15, 2022 / 01:35 am

binod singh

एसडीएम व नायब तहसीलदार पर हमले के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

एसडीएम व नायब तहसीलदार पर हमले के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

आलीराजपुर/ धार. धार जिले के कुक्षी में मंगलवार को अवैध शराब परिवहन को पकडऩे गए कुक्षी एसडीएम पर जानलेवा हमले के मामले में फरार आरोपियों को पकडऩे के लिए एसआइटी का गठन किया गया है। 8 सदस्यीय यह टीम एएसपी के निर्देशन में काम करेगी। शराब तस्कारों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमों ने देर रात कई स्थानों पर दबिश दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार कुक्षी समेत धार जिले के अन्य थानों की पुलिस टीमों के साथ आलीराजपुर थाने के गांवों में सर्चिंग की गई, लेकिन मुख्य आरोपी सुखराम का सुराग नहीं लग पाया है। इसी क्रम में बुधवार को आलीराजपुर प्रशासन ने फरार चल रहे शराब माफिया सुखराम के सेमलपाटी स्थित मकान को प्रशासन ने बुलडोजर से तोड़ दिया।
सरकारी स्कूल में प्यून सुखराम कई अपराध में शामिल रहा है। अवैध शराब तस्करी में मंगलवार को सुखराम का नाम प्रमुख रूप से सामने आया। इसके बाद आलीराजपुर प्रशासन ने सेमलपाटी में मौजूद मकान को तोडऩे के लिए जेसीबी लगाई। सुखराम को निलंबित करने की प्रक्रिया की जा रही है।
एक आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी फरार
गौरतलब है कि मंगलवार सुबह अवैध शराब के ट्रक को पकडऩे के दौरान कुक्षी एसडीएम नवजीवन पंवार पर शराब माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने मुकाम पिता भादु पचाया निवासी बंद आंबुआ-आलीराजपुर को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुख्य आरोपी सुखराम पिता वेस्ता कनेश निवासी खरखड़ी हालमुकाम सेमलपाटी रोड आलीराजपुर, महेश निवासी मोरडुडिया थाना राणापुर-झाबुआ, मोटला उर्फ दिग्विजय पिता मोहन निवासी बड़ी अंाबुआ-आलीराजपुर, किडिय़ा निवासी मोरडुडिया-झाबुआ फरार है। पुलिस ने आरोपियों ने हत्या का प्रयास, आबकारी एक्ट सहित विभिन्न 11 धाराओं में केस दर्ज किया है।
चारों पर पुलिस ने घोषित किया इनाम
अवैध शराब परिवहन का मास्टरमाइंड सुखराम कनेश घटना के बाद से फरार है। सुखराम व उसके साथियों को पकडऩे के लिए एसपी ङ्क्षसह ने १०-१० हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी गठित की गई है। एसआइटी में कुक्षी एसडीओपी दिलीपङ्क्षसह बिलवाल, मनावर एसडीओपी धीरज बब्बर, कुक्षी टीआइ सीबी ङ्क्षसह, बाग टीआइ रणजीतङ्क्षसह बघेल, मनावर टीआइ नीरज बिरथरे, निसरपुर चौकी प्रभारी जगदीश नीनामा, डही चौकी प्रभारी प्रकाश सरोदे को शामिल किया है। साथ ही साइबर सेल व क्राइम ब्रांच से डीएसपी नीलेश्वरी डावर व प्रभारी त्रिलोकङ्क्षसह बैस को भी टीम में लिया है।

Hindi News / Jhabua / एसडीएम व नायब तहसीलदार पर हमले के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो