scriptJaunpur News: नेता तो कभी पत्नी बनाने के नाम पर मनमानी करता रहा मुफ्ती, आठ साल बाद टूटा नौकरानी सब्र, फिर… | Jaunpur News: Mufti kept acting arbitrarily in the name of making a leader his wife, after eight years the maid lost her patience, then... | Patrika News
जौनपुर

Jaunpur News: नेता तो कभी पत्नी बनाने के नाम पर मनमानी करता रहा मुफ्ती, आठ साल बाद टूटा नौकरानी सब्र, फिर…

उत्तर प्रदेश की जौनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर सालों तक एक शख्स के महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का खुलासा हुआ है।

जौनपुरSep 04, 2024 / 06:07 pm

Prateek Pandey

Mufti Menhdi
Jaunpur News: शख्स के द्वारा महिला को विश्वास दिलाया गया कि वह उससे प्रेम करता है और उसी से शादी भी करेगा। लेकिन, आगे जब पीड़िता ने उससे शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया।

डरा धमकाकर पीड़िता से बनाता रहा संबंध 

जौनपुर में एक कांग्रेस नेता पीड़िता को डरा धमकाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा। आखिरकार थक हार कर पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने रेप के आरोप में शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और रेप का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

आरोपी की पहचान मुफ्ती मेहंदी के तौर पर हुई है। बताया जा रहा जा रहा है कि यह कांग्रेस का नेता है। पीड़िता ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह मेरे साथ कई सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और मेरी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था। जब शादी करने का दबाव बनाया तो बात को टालने लगा। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था।
यह भी पढ़ें

आदमखोर भेड़िए का ‘डेथ वारंट’ जारी, खत्म होगा खूंखार जानवर का आतंक, जरूरत पड़ने पर गोली मारने के आदेश

इसके बाद पीड़ित ने बताया कि वह उसके यहां 15 वर्ष की उम्र से ही साफ-सफाई का काम कर रही है। पीड़िता की मानें तो कांग्रेस नेता उसके साथ बीते 8 साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा। पीड़िता ने आगे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नेता बनाने का लालच देकर उसने कई लोगों के पास मुझे भेजा। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ बीते 27 अगस्त को जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे।
पुलिस ने जानकारी दी कि पूरे मामले को लेकर पुलिस हर स्तर पर जांच करने का प्रयास कर रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। वहीं, पीड़िता के जो आरोप हैं, उस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Jaunpur / Jaunpur News: नेता तो कभी पत्नी बनाने के नाम पर मनमानी करता रहा मुफ्ती, आठ साल बाद टूटा नौकरानी सब्र, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो