scriptWeather Update: आज से 3 दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश! मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, Alert जारी | Weather Update: Heavy rain alert in 19,20,21, weather forcaste | Patrika News
जशपुर नगर

Weather Update: आज से 3 दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश! मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, Alert जारी

Heavy Rain Alert: छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के कई इलाकों में ठंड का असर बरकरार है। (Weather Today) वहीं कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है।

जशपुर नगरFeb 19, 2024 / 12:10 pm

Shrishti Singh

Weather Update

Weather Update

Weather Update: छत्तीसगढ़ के सरगुजा संभाग के कई इलाकों में ठंड का असर बरकरार है। (Weather Today) वहीं कुछ इलाकों में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस समय एक पश्चिम विक्षोभ द्रोणिका के रूप में 5.8 किलोमीटर की ऊंचाई पर 30 डिग्री उत्तर और 55 डिग्री पूर्व में स्थित है। (weather alert) जिसके प्रभाव से प्रदेश में बंगाल की खाड़ी से नमी आ रही है। (IMD alert) इसके कारण कुछ इलाकों में अच्छी बारिश होने किए संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

विदेशी मरीज की रायपुर में मौत, नए रायपुर के निजी अस्पताल में था भर्ती… अब तक नहीं हुआ पोस्टमार्टम

हालांकि रायपुर में मौसम साफ़ है। वहीं आस-पास के इलाकों में भी गर्मी की एंट्री हो चुकी है। (Rain alert) लेकिन, सरगुजा संभाग का हाल देखें तो ठंड का असर है। (heavy rain alert) द्रोणिका के प्रभाव से प्रदेश में लगातार मौसम का मिजाज बदल रहा है। (weather forcaste) दिन का तापमान बढ़ने और तेज धूप होने की वजह से गर्मी बढ़ गया है।

Hindi News/ Jashpur Nagar / Weather Update: आज से 3 दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश! मौसम विभाग ने की भविष्यवाणी, Alert जारी

ट्रेंडिंग वीडियो