scriptलिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या, थाने जाकर मांगी पति से सुरक्षा, घर लौटते ही हुआ कत्ल | Murder: Young girl murdered who live in live-in-relationship | Patrika News
जशपुर नगर

लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या, थाने जाकर मांगी पति से सुरक्षा, घर लौटते ही हुआ कत्ल

Murder: पति से जान का खतरा बताकर रात में पुलिस के पास सुरक्षा मांगने गई थी पत्नी, पुलिस ने मामले को बेहद हल्के में लिया और मुलाहिजा कराकर घर भेज दिया, पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो बच सकती थी मृतिका की जान

जशपुर नगरAug 10, 2023 / 07:34 pm

rampravesh vishwakarma

Murder in live-in-relationship

Dead body of young girl

जशपुरनगर. Murder: जिले के सन्ना थाना क्षेत्र के ग्राम चम्पा में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की उसके पार्टनर ने बुधवार की रात पीट-पीटकर हत्या कर दी। दरअसल आरोपी युवक ने शराब पीने के लिए अपनी प्रेमिका से पैसे मांगे, लेकिन पैसे नहीं देने पर उसने युवती को पीट-पीटकर मार डाला। इस घटना में सबसे दर्दनाक पहलु यह है कि मृतिका अपनी मौत से चंद घटे पहले सन्ना थाना पहुंची थी और लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे युवक से अपनी जान को खतरा बताते हुए जान की सुरक्षा की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाई होती तो उसकी जान बच जाती। पुलिस ने मामले को हल्के में लेते हुए मुलाहिजा कराकर उसे छोड़ दिया।
गौरतलब है कि जशपुर जिले के सन्ना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चंपा में संगीता और मुकेश लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे। बुधवार की रात को शराब पीने के लिए मुकेश ने संगीता से पैसे मांगे।
पैसा नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद शुरु हो गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया किए मुकेश संगीता के साथ मारपीट करने लगा, जिसके बाद पत्नी भागकर रात को थाने गई थी। संगीता की शिकायत पर सन्ना पुलिस के द्वारा उसे एमएलसी के लिए भेजा गया। उसके बाद संगीता थाने न आकर घर चली गई।
घर पहुंचते ही कर दी हत्या
बताया जा रहा है कि घर जाने के बाद दोनों के बीच फिर शराब के लिए पैसे को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद मुकेश ने संगीता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। अब सन्ना पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

बड़े पापा के घर आए युवक की सडक़ हादसे में मौत, गुस्साए परिजनों ने नेशनल हाइवे पर किया चक्काजाम


पुलिस ने नहीं दिखाई तत्परता
मृतिका अपने शरीर पर चोट के निशान दिखाते हुए पति से अपनी जान की सुरक्षा मांगने पुलिस के पास गई थी। पुलिस ने समय रहते यदि घर पहुंचकर उसके पति की खोज-खबर ली होती तो हो सकता था कि उसकी जान बच जाती।

एक स्कूटी पर आत्मानंद स्कूल के 4 छात्रों का स्टंट करते सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल


शराब के नशे में वारदात को अंजाम
मृतिका संगीता के साथ पति के रूप में रह रहा युवक आदतन शराबी था। उसने नशे की हालत में ही वारदात को अंजाम दिया।
डी. रविशंकर, एसपी जशपुर

Hindi News/ Jashpur Nagar / लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या, थाने जाकर मांगी पति से सुरक्षा, घर लौटते ही हुआ कत्ल

ट्रेंडिंग वीडियो