scriptCrime: इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ने दूसरे युवक के साथ शेयर की थी फोटो, नाराज प्रेमी ने जमकर युवक को पीटा….मौत | Lover beats young man with his friends, death Jashpur nagar crime news | Patrika News
जशपुर नगर

Crime: इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ने दूसरे युवक के साथ शेयर की थी फोटो, नाराज प्रेमी ने जमकर युवक को पीटा….मौत

CG Crime News: आपसी विवाद में मारपीट की घटना में घायल नगर के होनहार युवक निखिल गुप्ता का शुक्रवार को रांची में इलाज के दौरान निधन हो गया।

जशपुर नगरSep 25, 2023 / 05:09 pm

Khyati Parihar

Lover beats young man with his friends, death

प्रेमी ने दोस्तों के साथ युवक को जमकर पीटा

जशपुरनगर। CG Crime News: आपसी विवाद में मारपीट की घटना में घायल नगर के होनहार युवक निखिल गुप्ता का शुक्रवार को रांची में इलाज के दौरान निधन हो गया। घटना की सूचना मिलने से परिजनों सहित मित्रों में भी शोक की लहर व्याप्त है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Crime News) हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना में जुट गई है।
घटना के संबंध में जशपुर थाना प्रभारी रविशंकर तिवारी से मिली जानकारी के अनुसार घटना 16 सितंबर की है, जब निखिल गुप्ता अपनी एक मुंहबोली बहन और उसकी सहेली के साथ घर में मैगी पार्टी मना रहा था। इस दौरान लड़की ने पार्टी मना रहे पल का फोटो इंस्टाग्राम में शेयर किया, बस सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में गर्ल फ्रेंड के द्वारा दूसरे युवक की तस्वीर पोस्ट करने से नाराज आरोपी विकास भगत ने अपने दो साथियों के साथ मिल कर निखिल गुप्ता 24 वर्ष को शहर के बाधरकोना (CG Hindi News) बस्ती में बुलाकर पहले विवाद किया फिर, तीनों ने मिलकर लोहे के राड से पीट पीट कर हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें

बेमेतरा में हादसा ! तेज रफ्तार दो ट्रकों में हुई जबरदस्त भिड़ंत, उड़े परखच्चे….ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत

घटना के संबंध में पुलिस और अन्य सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शहर के रायगढ़ रोड निवासी निखिल गुप्ता और बाधरकोना निवासी आरोपी विकास भगत, दो आपस में दोस्त थे। 16 सितंबर को आरोपी विकास भगत ने, मृतक को फोन करके बाधरकोना बुलाया। इसी दौरान, मृतक और आरोपी में एक दिन पूर्व, मृतक द्वारा इंस्टाग्राम में, उसकी गर्ल फ्रेंड द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर को लेकर विवाद हुआ।
विवाद के दौरान आरोपी ने अपने दो साथी सह आरोपी अर्जुन और मलय को बुला लिया। आरोप है कि तीनों दोस्तों ने मिल कर, निखिल की बेरहमी से पिटाई। विकास भगत ने, निखिल पर लोहे के सरिये से आक्रमण किया, जिससे उसके सिर और पेट में गंभीर चोटें आई। घायल, निखिल (CG Crime News) को उसके परिजनो ने उपचार के लिए झारखंड की राजधानी रांची के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां, उपचार के दौरान शनिवार को निखिल की मृत्यु हो गई।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023: सरोज पांडे ने राहुल गांधी के दौरे पर साधा निशाना, बोलीं- मोहब्बत की दुकान के नाम पर आए हैं नफरत बेचने

प्रार्थी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने बांकीटोली निवासी विकास भगत, भागलपुर निवासी अर्जुन बरला और मलय राम के खिलाफ 302, 34 के अंर्तगत हत्या का अपराध पंजिबद्व कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। – रविशंकर तिवारी, सिटी कोतवाली प्रभारी, जशपुर।

Hindi News / Jashpur Nagar / Crime: इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड ने दूसरे युवक के साथ शेयर की थी फोटो, नाराज प्रेमी ने जमकर युवक को पीटा….मौत

ट्रेंडिंग वीडियो