scriptछुट्टी लेकर लौट रहे थे घर पहुंची लाश… जवान की ट्रेन से गिरकर मौत, मातम का माहौल | jawan died after falling from train while returning after leave | Patrika News
जशपुर नगर

छुट्टी लेकर लौट रहे थे घर पहुंची लाश… जवान की ट्रेन से गिरकर मौत, मातम का माहौल

Train Accident : छुट्टी लेकर गांव आ रहे सीमा पर तैनात बीएसएफ के एक जवान की चलती ट्रेन के नीचे आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गईं।

जशपुर नगरFeb 12, 2024 / 05:46 pm

Kanakdurga jha

train_accident.jpg
Train Accident : छुट्टी लेकर गांव आ रहे सीमा पर तैनात बीएसएफ के एक जवान की चलती ट्रेन के नीचे आ जाने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गईं। हादसे के बाद जवान के शव को रविवार को जशपुर जिले के पंडरीपानी गांव लाया गया है। सुबह 8 बजे गॉड ऑफ ऑनर के साथ बीएसएफ के जवान का अंतिम संस्कार किया गया। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जवान का नाम सुलेमान कुजूर पिता लोधा कुजूर उम्र 61 वर्ष बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वह पंजाब के अमृतसर बॉर्डर पर तैनात था।
यह भी पढ़ें

अब चोरी होने लगे भगवान, करोडों की कीमत की 5वीं बार चोरी… 10वीं शताब्दी की मूर्ती है गरूण देवता की मूर्ती



छुट्टी लेकर वह अपने गांव पंडरीपानी लौट रहा था, तभी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वह किसी अनहोनी का शिकार हुआ और वह चलती ट्रेन के नीचे आ गया और उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद जब सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को हादसे की जानकारी हुई तो, हादसे में मृतक बीएसएफ के जवान के शव को रांची तक हवाई मार्ग से लाया गया। उसके बाद शव को पूरे सम्मान के साथ सेना के विभागीय वाहन से पंडरीपानी लाया।

Hindi News/ Jashpur Nagar / छुट्टी लेकर लौट रहे थे घर पहुंची लाश… जवान की ट्रेन से गिरकर मौत, मातम का माहौल

ट्रेंडिंग वीडियो