scriptCG Rape Case: 3 दिन तक नाबालिग बच्चियों से बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार… | CG Rape: Minor girls raped for 3 days, two accused arrested… | Patrika News
जशपुर नगर

CG Rape Case: 3 दिन तक नाबालिग बच्चियों से बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार…

CG Rape Case: आरोपी नाबालिग पीडि़ताओं को 3 दिन तक अपने साथ जंगल और रात में विश्राम गृह में ठहरते रहे और दुष्कर्म के वारदात को अंजाम देते रहे। जब किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर बच्चियां घर पहुंची तो परिजनों को सारा वाकया कह सुनाया।

जशपुर नगरSep 05, 2024 / 11:19 am

Love Sonkar

Cg rape news
CG Rape Case: जिले के एक थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों से बलात्कार की घटना हुई है। मामला दर्ज होते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपने गिरफ्त में ले लिया है। बच्चियों से दुष्कर्म के आरोपी में जिन दो आरोपियों को पुलिस ने अपने संरक्षण में लिया है, उनमें से एक आरोपित को नाबालिग के रूप में चिन्हित किया गया है।
यह भी पढ़ें: Minor Raped: हवस की ऐसी भूख… नाबालिग का पहले किया किडनैप, फिर कर दिया ये कांड…

घटना के संबंध में अब तक जो जानकारी मिल रही है, उस अनुसार 28 अगस्त को दोनों नाबालिग बच्चियां जिनकी उम्र महज 12 और 13 साल है। बाजार घूमने आई थीं। नाबालिग बच्चियों से आरोपियों की पहले से ही जान पहचान थी। अत: दोनों आरोपी बच्चियों को बहला फुसलाकर दिन भर अपने साथ घुमाते रहे, और जब शाम हुई तो जलप्रपात की ओर ले गए। जहां वाटर फॉल के पास बने विश्राम भवन में एक आरोपी ने बच्ची की साथ दुष्कर्म के कार्य को अंजाम दिया। वहीं दूसरी बच्ची को दूसरे आरोपी ने एक दूसरे जलप्रपात में बने सामुदायिक भवन में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

CG Rape Case: दोनों कोर्ट में पेश कर भेजा जेल

जानकारी मिल रही है कि, इस तरह आरोपी नाबालिग पीडि़ताओं को 3 दिन तक अपने साथ जंगल और रात में विश्राम गृह में ठहरते रहे और दुष्कर्म के वारदात को अंजाम देते रहे। जब किसी तरह आरोपियों के चंगुल से बचकर बच्चियां घर पहुंची तो परिजनों को सारा वाकया कह सुनाया। इसके बाद पुलिस पतासाजी कर आरोपियों को धर दबोचा, और एक बालिग अपचारी को न्यायालय में पेश कर जेल और नाबालिग को सुधार गृह भेजा गया है।

Hindi News/ Jashpur Nagar / CG Rape Case: 3 दिन तक नाबालिग बच्चियों से बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार…

ट्रेंडिंग वीडियो