scriptCG Crime News: ऑपरेशन शंखनाद जारी… पुलिस ने 13 मवेशियों को बूचड़खाना जाने से बचाया, 2 आरोपी गिरफ्तार | CG Crime News: 2 accused arrested with 13 cattle | Patrika News
जशपुर नगर

CG Crime News: ऑपरेशन शंखनाद जारी… पुलिस ने 13 मवेशियों को बूचड़खाना जाने से बचाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

Crime News: आस्ता पुलिस ने जंगल के रास्ते पर दबिश देकर दो मवेशी तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मवेशियों को जंगल के रास्ते से हांकते हुए झारखंड की ओर ले जा रहे थे।

जशपुर नगरSep 21, 2024 / 02:52 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: जशपुर पुलिस का ऑपरेशन शंखनाद लगातार जारी है। इसी क्रम में शुक्रवार को 13 मवेशियों को जिले के आस्ता पुलिस ने तस्करी होने से बचाया। पुलिस ने 2 आरोपियों को मवेशी तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। मवेशी का मालिक एवं मुख्य तस्कर फरार बताए जा रहे हैं, जिनकी सरगर्मी से तलाश जारी है। जिले के आस्ता थाना क्षेत्र के नडार गांव के जंगल से 13 नग गौ-वंश बरामद किया गया है।
घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह को शुक्रवार को मुखबीर से सूचना मिली, कि कुछ मवेशी तस्कर सन्ना क्षेत्र से गौ-वंश की तस्करी करते हुए जंगली रास्ते से आस्ता होते हुए झारखंड की ओर ले जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: जादू-टोना के शक में दंपती की बेरहमी से पिटाई, महिला का पैर टूटा… जमकर मचा बवाल

सक्रिय हुई पुलिस

इस सूचना पर थाना प्रभारी आस्ता उप निरीक्षक संतोष सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर पतासाजी एवं गिरफ्तारी हेतु लगाया गया। टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर नडार गांव के जंगल में कार्यवाही करते हुए चारों ओर से मजबूत घेराबंदी कर दबिश देकर 2 आरोपी गुलाब राम एवं दिनेश तिग्गा को अभिरक्षा में लिया गया एवं उनके कब्जे से तस्करी की जा रही गौ-वंश कुल 13 नग को जब्त कर सुरक्षार्थ रखवाया गया है।
पुलिस की पूछताछ में गुलाब राम ने बताया कि आस्ता थाना क्षेत्र का एक गौ-तस्कर उससे 2 नग गौ-वंश 8 हजार रुपए में खरीदा है, उसे एवं दिनेश तिग्गा को गौ-तस्कर ने कहा कि वह और मवेशी की खरीदी किया है। ग्राम खड़कोना तक तुम दोनों लेकर आओ, दोनों को 500-500 रुपए दूंगा।
CG Crime News
तुम लोगों को कोई शक नहीं करेगा, वहां से मैं गौ-वंश को बिर्री, झारखंड ले जाउंगा। यह कहने पर गुलाब राम एवं दिनेश तिग्गा दोनों कुल 13 नग मवेशियों को हांकते, पीटते क्रूरतापूर्वक सन्ना क्षेत्र से जंगली रास्ता में होते हुए नडार जंगल के पास पहुंचे थे। आरोपियों का कृत्य उक्त धारा सदर का अपराध घटित करना पाए जाने पर गुलाब राम उम्र 28 साल एवं दिनेश तिग्गा उम्र 25 साल दोनों निवासी चिरवाडांड़ थाना सन्ना को 20 सितबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।
थाना आस्ता द्वारा नडार जंगल से तस्करी की जा रही 13 नग मवेषियों को जप्त कर 2 आरोपियों को गिरतार किया गया है। मुय आरोपी फरार है, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Hindi News/ Jashpur Nagar / CG Crime News: ऑपरेशन शंखनाद जारी… पुलिस ने 13 मवेशियों को बूचड़खाना जाने से बचाया, 2 आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो