scriptसड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत | Tragic death of a constable wife of head constable in a road accident | Patrika News
जांजगीर चंपा

सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत

Road Accident : जांजगीर चांपा में सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है।

जांजगीर चंपाOct 13, 2023 / 01:08 pm

Kanakdurga jha

Tragic accident in Bihar 2 youths from UP died

सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत

जांजगीर-चांपा। Road Accident : ग्राम पुटपुरा बटालियन के पास गुरुवार की सुबह दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों के शवों को जिला अस्पताल लाया गया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा गया।
यह भी पढ़ें : CG Assembly Election 2023 : वाहनों की हो रही सघन चेकिंग, कई जगह लगाए गए चेक पोस्ट

दोनों की मौत पुलिस परिवार वालों की थी इसलिए घटना स्थल व जिला अस्पताल के मर्चुरी में पुलिसकर्मियों की भीड़ लगी रही। पूरा अमला पीड़ित पुलिस परिवार वालों को ढांढस बंधाने के लिए मौके पर डटे रहे। पहला मामला पुटपुरा बटालियन के पास हुई। जिसमें जांजगीर चांपा जिले के पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक राजकुमार सोनी जो पीपी कोर्स करने बिलासपुर गया था। वह गुरुवार की सुबह कोर्स करने के बाद जांजगीर पुलिस में आमद देने के लिए अपनी बाइक से लौट रहा था। एनएच 49 के पुटपुरा बटालियन के पास वह पहुंचा था। इसी दौरान सामने से एक ट्रेलर आ गई। ट्रेलर चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए आरक्षक की बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।
यह भी पढ़ें : CG Assembly Election 2023 : जगदलपुर चुनावी किस्सा… 2003 से 2018 तक सबसे ज्यादा इस सीट से प्रत्याशियों ने लड़ा चुनाव

इससे राजकुमार सोनी बाइक समेत दूर छिटक गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसका शव जिला अस्पताल के मर्चुरी में लाया गया। इस दौरान उनके परिजनों को बुलाया गया। साथ ही पंचनामा कराकर पोस्टमार्टम किया गया। बताया जा रहा है कि वह बिलासपुर में हाल ही में प्रधान आरक्षक बनने के लिए पीपी कोर्स करने बिलासपुर गया था। कोर्स करने के बाद उसकी आमदगी को तीन दिन हुए थे। इससे पहले वह एएसपी अर्चना झा के साथ गार्ड का काम करता था। उसके निधन के बाद मौके पर एएसपी अर्चना झा भी पहुंची थीं।
यह भी पढ़ें : CG Assembly Election 2023 : 12 में से 10 सीटों पर 3 और दो सीटों पर 5 बजे तक होगा मतदान

दूसरी घटना भी एनएच 49 में हुईदूसरी घटना भी एनएच 49 के सुकली मोड़ के पास हुई। जिसमें बिलासपुर एसपी कार्यालय के जिला विशेष शाखा में पदस्थ अशोक नगर सरकंडा निवासी जैत राम कश्यप अपनी पत्नी सावित्री बाई (52) को बाइक में बिठाकर दशगात्र में शामिल होने नवागढ़ ब्लाक के भैसमुड़ी गांव जाने के लिए बिलासपुर से निकला था। वह सुकली मोड़ के पास पहुंचा था कि बाइक के पीछे बैठी सावित्री बाई अचानक से गिर गई। उसके सिर में गंभीर चोटें आई। उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषिक कर दिया। उसके शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी में लाया गया और पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस ने दोनों की घटना में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाला जंगलवार का जवान गिरफ्तार, 15 साल से कर रहा था युवती का दैहिक शोषण


दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की मौत हुई है। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजन को सौंपा गया है।
-अशोक वैष्णव, टीआई जांजगीर

Hindi News / Janjgir Champa / सड़क दुर्घटना में एक आरक्षक व एक प्रधान आरक्षक की पत्नी की दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो