scriptCG News: अस्थायी कनेक्शन के करंट से किसान की मौत, कनेक्शधारी खिलाफ FIR दर्ज | Farmer died due to electric shock from temporary connection, FIR lodged against the connection holder | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG News: अस्थायी कनेक्शन के करंट से किसान की मौत, कनेक्शधारी खिलाफ FIR दर्ज

CG News: जांजगीर-चांपा शहर के आउटर में बांस-बल्ली के सहारे अस्थायी कनेक्शन की चपेट में आकर गुरुवार की सुबह एक किसान की मौत हो गई।

जांजगीर चंपाSep 20, 2024 / 10:19 am

Shradha Jaiswal

electric shock
CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा शहर के आउटर में बांस-बल्ली के सहारे अस्थायी कनेक्शन की चपेट में आकर गुरुवार की सुबह एक किसान की मौत हो गई। बता दें कि बांस-बल्ली के सहारे अस्थायी कनेक्शन लिया गया है, जिसमें तार कट गया था और वह लोहे के जाली में टच कर रहा था। जिसकी चपेट में दवा का छिड़काव करने खेत जा रहे किसान आ गया।
CG News: किसान का शरीर पूरी तरह से झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस ने शव को पीएम के जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक कोतवाली थाना अंतर्गत गांव जोबी निवासी नरेन्द्र कश्यप पिता शिवप्रसाद (27) शहर के वार्ड 18 खोखसा रोड में अधिया में जमीन की बुआई का कार्य करता था।
यह भी पढ़ें

Electricity Bill Hike in CG: बिजली बिल बढ़ने से छत्तीसगढ़ की कई फैक्ट्रियां बंद होने के कगार पर, लोहा कारोबारियों ने जताया विरोध

CG News: अस्थायी कनेक्शन करने के आरोप में कनेक्शधारी खिलाफ FIR दर्ज

CG Accident: नरेन्द्र कश्यप पीछे स्प्रेयर पंप लेकर गुरुवार की सुबह खोखसा रोड स्थित खेत में कीटनाशक दवा का छिड़काव करने जा रहा था। इसी दौरान वह खेत के चारों ओर पशुओं से खेत की सुरक्षा में लनाए गए लोहे के जाली को टच कर गया और वह उससे चिपक गया।
electric
CG Accident: वहीं सिटी कोतवाली के टीआई प्रवीण द्विेदी ने बताया कि करंट की चपेट में आकर एक किसान की मौत हुई है। विद्युत वितरण कंपनी के अधिकारियों की सूचना पर जांच की जा रही है। कनेक्शधारी की लापरवाही सामने आ रही है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG News: अस्थायी कनेक्शन के करंट से किसान की मौत, कनेक्शधारी खिलाफ FIR दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो