scriptकपड़े में लिपटी हुई मिली एक महिला और बच्चे की लाश, जानिए पूरा मामला… | Dead bodies of a woman and child found wrapped in cloth | Patrika News
जांजगीर चंपा

कपड़े में लिपटी हुई मिली एक महिला और बच्चे की लाश, जानिए पूरा मामला…

Crime News: नैला चौकी अंतर्गत ग्राम मुड़पार में एक 25 साल की महिला व 8 साल के मासूम का शव 15 मई की सुबह कपड़े पर लिपटा मिला था।

जांजगीर चंपाNov 26, 2023 / 04:14 pm

योगेश मिश्रा

कपड़े में लिपटी हुई मिली एक महिला और बच्चे की लाश, जानिए पूरा मामला...

कपड़े में लिपटी हुई मिली एक महिला और बच्चे की लाश, जानिए पूरा मामला…

जांजगीर-चांपा। Crime News: नैला चौकी अंतर्गत ग्राम मुड़पार में एक 25 साल की महिला व 8 साल के मासूम का शव 15 मई की सुबह कपड़े पर लिपटा मिला था। शवों की तस्वीर को नैला जांजगीर पुलिस के द्वारा पूरे छत्तीसगढ़ के सभी थानों में वायरल किया। इसके बाद बीते सात माह में दिल्ली, पंजाब, मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा सहित सात राज्यों की पुलिस को उक्त फोटो को भेजकर तस्दीक कराई गई बावजूद पुलिस को सफलता नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

खड़खड़िया खिलवाने वालों पर कार्रवाई करने से मुंह फेरा, सारागांव थाना प्रभारी सस्पेंड

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोगों ने दीगर प्रांत से लाकर शवों को यहां ठिकाना लगा दिया। अब नैला पुलिस इस मामले को लेकर उलझ गई है। चूंकि मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। ऐसे में पुलिस को ब्लाइंड मर्डर के निकाल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। यदि अब और प्रयास करने के बाद भी नतीजा नहीं निकला तो पुलिस मामले को कोर्ट से अनुमति लेकर खात्मा में डाल सकती है।
यह भी पढ़ें

CG Election 2023 : किसकी जीत.. किसकी हार.. छत्तीसगढ़ में इस बार किसकी सरकार? वोटरों का हर चुनाव में बदलता रहता है मन और मत

यह है पूरा मामला

नैला पुलिस को 15 मई की सुबह 12 बजे के करीब मुड़पार गांव के मुखबिरों ने सूचना दी कि गांव के नाले के पास कपड़े में लिपटे एक महिला व एक मासूम लड़के का शव पड़ा है। कपड़े में मृत खरगोश, चूड़ी व नीबू भी मिला था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मामले की जांच के लिए बिलासपुर से एफएसएल की टीम बुलाई। लेकिन अब तक मृतक के परिजनों का अब तक सुराग नहीं लगा है। वहीं आरोपियों का भी सुराग अब तक नहीं लग पाई है।

Hindi News/ Janjgir Champa / कपड़े में लिपटी हुई मिली एक महिला और बच्चे की लाश, जानिए पूरा मामला…

ट्रेंडिंग वीडियो