scriptCG Crime News: ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में मिले 3 कर्मचारी, एसी ने एक को किया बर्खास्त… पहले मिली थी मिलावट की शिकायत | CG Crime News: 3 employees found drunk while on duty | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Crime News: ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में मिले 3 कर्मचारी, एसी ने एक को किया बर्खास्त… पहले मिली थी मिलावट की शिकायत

Crime News: शहर के नैला स्थित प्रीमियम अंग्रेजी शराब दुकान में तीन कर्मचारी रात को शराब पीते पकड़े गए। इसके चलते उनमें से एक को नौकरी से हटा दिया गया है।

जांजगीर चंपाSep 13, 2024 / 01:17 pm

Khyati Parihar

CG Crime News
CG Crime News: अंग्रेजी शराब दुकान नैला के तीन कर्मचारी रात को शराब पीते पकड़े गए। इसके चलते उनमें से एक को नौकरी से हटा दिया गया है। वहीं तीन को आचरण सुधारने के लिए अंतिम मौका दिया गया है। यदि वे दोबारा ऐसी हरकत करते पाए गए तो उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि काम के दौरान कर्मचारियों को शराब पीना मनाही है। ऐसे में यदि वे ऐसा कृत्य करते पकड़े गए तो कदाचरण की श्रेणी में आता है। इसके चलते उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है।
आज से ठीक चार महीना पहले नैला के प्रिमियम अंग्रेजी शराब दुकान में तीन कर्मचारियों को शराब में पानी मिलाने के केस में बर्खास्त किया गया था। इसके बाद भी कर्मचारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। कुछ इसी तरह की शिकायत मिलने पर मंगलवार की रात को आबकारी अमले की टीम मौके पर पहुंची। जिसमें तीन कर्मचारी शराब पीते पकड़े गए। जिसमें एक कर्मचारी शराब के नशे में चूर था। शेष दो कर्मचारी संदिग्ध परिस्थितियों में मिले। इसके चलते एक कर्मचारी को बर्खास्त किया गया है।
यह भी पढ़ें

CG Murder Case: शराब पीकर क्यों आया है… छोटे भाई की बात सुन बड़ा भाई हुआ आग बबूला, टंगिया से मारकर कर दी हत्या

वहीं दो अन्य कर्मचारियों को अंतिम चेतावनी देते हुए कारण बताओ सूचना के तहत अभी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। उन्हें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि यदि वे दोबारा इस तरह पकड़े गए तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल कर्मचारियों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। क्योंकि अब सरकार ने इन ठेकाकर्मियों का वेतन भी बढ़ा दिया है। इसके बाद भी इनकी हरकतों में सुधार नहीं हुआ तो सरकार कड़ा रुख अपनाएगी।

शराब में मिलावट की भी शिकायत

बताया जाता है कि शराब भट्ठी के कर्मचारी शराब की बोतलों से ही शराब चुराते हैं। अत्याधुनिक तकनीक से वे शराब की बातलों का ढक्कर निकाल लेते हैं और उसमें शराब निकालकर अपने पीने के लिए या फिर किसी के पास बिक्री के लिए ऐसी हरकत करते हैं। इससे ग्राहकी प्रभावित होती है। इससे विभाग की छवी भी खराब होती है।
नैला के अंग्रेजी शराब दुकान में एक कर्मचारी शराब के नशे में पाया गया। इसके चलते उसे बर्खास्त किया गया है। शेष दो अन्य कर्मचारी संदिग्ध अवस्था में मिले। इसके चलते उन्हें अल्टीमेटम देकर छोड़ दिया गया है। शराब दुकान का कोई कर्मचारी दुकान में शराब के नशे में मिले तो यह गंभीर कदाचरण की श्रेणी में आता है।

इससे संबंधित खबरें

1. बाहर के कर्मचारियों को काम पर रखने से ग्रामीण नाराज, बोले- छिपकर करते हैं ऐसा काम…

निर्माणाधीन फैक्ट्री का कर्मचारी गाड़ी में शराब तस्करी करते पकड़ाया गया। इस मामले में स्थानीय को दरकिनार कर बाहर के कर्मचारियों को काम पर रखने से ग्रामीणों ने नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि बिना नंबर की गाड़ी से कर्मचारी शराब तस्करी कर रहे हैंं। यहां पढ़े पूरी खबर…

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Crime News: ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में मिले 3 कर्मचारी, एसी ने एक को किया बर्खास्त… पहले मिली थी मिलावट की शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो