scriptCrime News: महज 1500 रुपए के लेनदेन में युवक को उतारा मौत के घाट, पहले डंडे से की मारपीट फिर…फैली सनसनी | Crime News: Young man killed in money transaction | Patrika News
जांजगीर चंपा

Crime News: महज 1500 रुपए के लेनदेन में युवक को उतारा मौत के घाट, पहले डंडे से की मारपीट फिर…फैली सनसनी

Janjgir Champa Crime News: जैजैपुर थानांतर्गत ग्राम पंचायत चोरभट्ठी में बुधवार को पैसे के लेन-देन के विवाद में घायल हुए युवक श्याम लाल कर्ष पिता तिहारु राम कर्ष की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

जांजगीर चंपाFeb 13, 2024 / 12:08 pm

Khyati Parihar

janjgir_champa_crime.jpg
Chhattisgarh Crime News: जैजैपुर थानांतर्गत ग्राम पंचायत चोरभट्ठी में बुधवार को पैसे के लेन-देन के विवाद में घायल हुए युवक श्याम लाल कर्ष पिता तिहारु राम कर्ष की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। जैजैपुर पुलिस के अनुसार श्याम लाल कर्ष ने जैजैपुर निवासी उमेश चंद्रा से 15 सौ रुपए उधारी में लिया था। अपने उधार दिए पैसे को वापस मांगने जब उमेश चंद्रा अपने साथी सुरेश चंद्रा के साथ श्याम लाल कर्ष के घर पहुंचा। श्याम घर में नहीं मिला, तब दोनों आरोपी गांव में खोजने लगे।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 15 से 20 फरवरी तक यह ट्रेनें रहेगी कैंसिल, बुकिंग से पहले जरूर देख लें ये लिस्ट

तभी रास्ते में ही वैष्णवी मेडिकल स्टोर के पास श्याम कर्ष मिल गया। जहां पर उमेश और सुरेश दोनों श्याम कर्ष से पैसे की मांग करने लगे श्याम कर्ष ने अभी पैसे नहीं होने की बात बताई, जिसे सुनकर दोनों आग बबूला हो गए और श्याम कर्ष को हाथ मुक्के और डंडे से मारने पीटने लगे। इस दौरान गांव के लोगों के छुड़ाने और समझाने के बाद दोनों अपने घर को वापस आ गए।
इधर मारपीट से घायल युवक श्याम कर्ष को उसके परिजन इलाज कराने जिला चिकित्सालय जांजगीर लेकर गए। जहां चोट गंभीर होने के कारण उसे बिलासपुर रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद जैजैपुर पुलिस हत्या के दोनों आरोपी के खिलाफ धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया है।

Hindi News / Janjgir Champa / Crime News: महज 1500 रुपए के लेनदेन में युवक को उतारा मौत के घाट, पहले डंडे से की मारपीट फिर…फैली सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो