scriptCG Fraud News: आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार | CG Fraud News: Accused arrested for cheating in name of getting job | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Fraud News: आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

Fraud News: जांजगीर चांपा जिले में आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने के मामले एक आरोपी गिरफ्तार किया गया।

जांजगीर चंपाSep 29, 2024 / 01:17 pm

Khyati Parihar

CG Fraud News
CG Fraud News: जांजगीर-चांपा में आदिम जाति कल्याण विभाग में छात्रावास में नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर 8 लाख रुपए की ठगी करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। मामले में एक आरोपी की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोपी चेक बाउंस के अन्य मामले में भी आरोपी था और 2018 से फरार था।
पुलिस के अनुसार, जांजगीर के रविदास चौक निवासी देवनारायण कश्यप के द्वारा थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि बुधराम भारद्वाज, जुज्जावारापू श्रीनिवास एवं उनके अन्य साथियों के द्वारा आदिम जाति कल्याण विभाग छात्रावास की नौकरी लगाने के नाम पर आठ लाख रुपए लिया और नौकरी नहीं लगाई। पैसा वापस मांगने पर पैसे वापस नहीं दे रहे हैं और घूमा रहे हैं। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 420,34 भादवि कायम करते हुए विवेचना शुरू की।
यह भी पढ़ें

चाय बेचने वाले 2 शख्स एक झटके में बना लखपति, बैंक गया तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस दौरान प्रकरण के आरोपी बुधराम भारद्वाज को 31 जनवरी 2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था। लेकिन दूसरा आरोपी जुज्जावारापू श्रीनिवास घटना घटित कर फरार हो गया था जिसकी लगातार पातासाजी की जा रही थी। जिसको तेलंगाना से पकड़ा गया। हिरासत में लेकर (CG Fraud News) पूछताछ करने पर अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर देवनारायण से नौकरी लगाने के नाम पर आठ लाख रुपए लेकर धोखाधड़ी करना स्वीकार किया। इस पर आरोपी जुज्जावारापू श्रीनिवास को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। इस कार्रवाई में निरीक्षक प्रवीण द्विवेदी थाना प्रभारी जांजगीर, एएसआई रामप्रसाद बघेल, प्रधान आरक्षक राजकुमार चंद्रा, विवेक सिंह का योगदान रहा।

Hindi News / Janjgir Champa / CG Fraud News: आदिम जाति कल्याण विभाग के छात्रावास में नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख की ठगी, आरोपी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो