scriptCG Theft News: जांजगीर चांपा के 5 घरों में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुए आरोपी, जांच में जुटी पुलिस | CG Theft News: Theft worth lakhs in 5 houses of Janjgir Champa | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Theft News: जांजगीर चांपा के 5 घरों में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुए आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

Theft in houses of Janjgir Champa: जांजगीर चांपा के 5 घरों से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सूचना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

जांजगीर चंपाSep 30, 2024 / 01:44 pm

Khyati Parihar

CG Thfet News
CG Theft News: एक ही रात नगर के वीआईपी कॉलोनी में 5 मकानों पर चोरों ने धावा बोला। जेवर व नगदी सहित डेढ़ लाख रुपए की चोरी कर फरार हो गए। यह चोरी थाना से महज 1 किमी की दूरी पर हुई है। पुलिस के गश्त पर सवाल उठ रहे हैं। डॉग स्क्वायड की भी मदद ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुटी हुई है।
बलौदा पुलिस के अनुसार शनिवार की रात पहरिया मार्ग पर जीडी कॉलोनी में चोरों ने धावा बोल दिया। जहां नायब तहसीलदार सहित अन्य अधिकारियों के 5 मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। कॉलोनी में प्रवेश करते ही सबसे पहले तहसीलदार के एफ टाइप क्वाटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे, लेकिन यहां चोरों को कुछ नहीं मिला। क्योंकि तहसीलदार आना जाना करते हैं, इसलिए सामान यहां नहीं है।
नायब तहसील दार भागीरथी कश्यप के क्वाटर पर चोरों ने धावा बोल दिया और अलमारी के समान को बिखेर दिया, उसी के बगल में जी टाईप के क्वार्टर क्रमांक 1 है, जिसमें बलौदा आरईएस में पदस्थ सब इंजीनियर के मकान में चोर घुसे और यहां अंदर कमरे में रखे अलमारी में लगभग 50 हजार नकदी और सोने की नाक की फुली पार कर दिया। बगल में जी टाइप के में गौरी यादव शिक्षिका रहतीं हैं। जो बलौदा विकासखंड के ग्राम कुरमा में पदस्थ हैं।
यह भी पढ़ें

युवक की बकरी ​पर बिगड़ी नियत, मालिक के जाते ही किया ये काम, मची खलबली

यहां अलमारी को तोड़कर नकदी पर हाथ साफ कर दिया। लेकिन यहां भी उन्हें ज्यादा कुछ नहीं मिला। फिर प्रधान पाठक सुशील साहू के मकान पर चोरों ने उसी तरीके से मकान का कुंडी को काटकर अंदर घुसे और अलमारी में रखे नगदी 10 हजार 6 नग सोने की फुली, 25 नग चांदी सिक्के सहित 2 जोड़ी पायल पार कर दिया। दुर्गेश सांडिल्य बलौदा के छात्रावास में अधीक्षक के पद पर पदस्थ हैं। इनके यहां भी चोरों को कुछ (CG Theft News) नहीं मिला। 5 मकानों में जेवर व नगदी मिलाकर सवा लाख की चोरी हुई है। यहां अधिकांश अधिकारी कर्मचारी ही रहते हैं, लेकिन वे छुट्टी होने के कारण शनिवार से ही अपने घर चले जाते हैं।
ऐसे में मकान शनिवार व रविवार को सूना ही रहता है। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने धावा बोला। पहले रेकी किए फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया। रविवार को आसपास के लोगों ने इसकी सूचना दी। तब पुलिस तत्काल तत्काल घटना स्थल पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड की भी मदद ली गई। हालांकि इससे कोई मदद नहीं मिली, वह कॉलोनी में जाकर भटक गया। पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई है।

CG Theft News: सीसीटीवी कैमरा में चोर हुए कैद

बलौदा थाना क्षेत्र के आवासीय कॉलोनी में शनिवार की रात 2.40 बजे में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी के वारदात को अंजाम दिया। कॉलोनी में लगे सीसी टीवी कैमरा में चोर कैद हो गए हैं। जिसमें चार स्कार्फ पहने दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह चोर गिरोह त्योहार के पहले सक्रिय हो गए और बाहरी चोर गिरोह हैं, जो रेकी कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं।

Hindi News / Janjgir Champa / CG Theft News: जांजगीर चांपा के 5 घरों में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुए आरोपी, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो