scriptबार-बालाओं के साथ ASI ने लगाए जोरदार ठुमके, जब एसपी ने देखा Video तो….. | ASI Suspended: ASI danced with girls in uniform, video goes viral | Patrika News
जांजगीर चंपा

बार-बालाओं के साथ ASI ने लगाए जोरदार ठुमके, जब एसपी ने देखा Video तो…..

ASI Suspended In Janjgir-Champa: वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने अनुशासनहीनता के तहत कार्रवाई की है। एसपी ने लिखा कि ASI फुलेश्वर सिंह सिदार का लड़‌कियों के साथ डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है।

जांजगीर चंपाOct 02, 2024 / 01:08 pm

Khyati Parihar

ASI Suspended In Janjgir-Champa
ASI Suspended: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में सोमवार की रात हो रही गमत पार्टी में एक एएसआई को चुलबुल पांडे की तरह ठुमका लगाना बड़ा महंगा पड़ गया। एएसआई की वीडियो रातों रात तेजी से वायरल हुआ और मंगलवार की सुबह एसपी विवेक शुक्ला ने एएसआई फुलेश्वर सिंह सिदार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। गौरतलब है कि, जिले में गणेश चतुर्थी से लेकर दुर्गाष्टमी तक क्षेत्र में हर रोज कहीं न कहीं गात पार्टी का आयोजन होता है। यह पूरा मामला बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनादाह का है।
CG Police: जिसमें दर्जनों लड़कियां ग्रुप में बारी-बारी फिल्मी गानों में डांस करतीं हैं। इसे देखने हजारों की तादात में लोग पहुंचते हैं। बिर्रा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनादाह में सोमवार की रात को गात पार्टी का आयोजन किया जा रहा था। जिसमें सुरक्षा की दृष्टिकोण से पुलिस बल भी मौजूद किया गया था।
यहां एएसआई फुलेश्वर सिंह सिदार के साथ चार पुलिसकर्मियों की रात में ड्यूटी लगी थी। जिसमें आधी रात को एएसआई फुलेश्वर सिदार नशे में धुत्त होकर अपने आप को रोक नहीं पाए और महिला डांसरों के साथ स्टेज के नीचे खुद ठुमने लगाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने एएसआई सिदार का डांस करते वीडियो बना लिया। इसकी भनक उन्हें नहीं लगी। यही वीडियो मंगलवार की सुबह एसपी विवेक शुक्ला तक पहुंच गया।

CG Police: एसपी ने लिया बड़ा एक्शन

एसपी विवेक शुक्ला ने एएसआई सिदार की हरकतों को गंभीरता से लिया। उन्होंने कहा कि अपने कर्तव्य स्थल से बाहर जाकर सार्वजनिक स्थल में वर्दी की हालत में लड़कियों के साथ डांस कर अनुशासनहीनता एवं अशिष्ट आचरण प्रदर्शित करने का दोषी पाया। इसके चलते एएसआई फुलेश्वर सिंह सिदार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर रक्षित केंद्र जांजगीर संबंद्ध कर दिया है। निलंबन अवधि में उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।
यह भी पढ़ें

चुलबुल पांडे की तरह ASI ने लड़कियों संग लगाए जोरदार ठुमके, Video देख फटी रह जाएंगी आंखें

Janjgir champa News: शिकायत पर गांव पहुंचे, खुद डांस करने लगे

Janjgir champa News: सूचना मिलने पर ASI फुलेश्वर सिंह सिदार एक आरक्षक के साथ गांव पहुंचे लेकिन ऑर्केस्ट्रा को बंद करने के बजाए वर्दी में खुद लड़कियों के साथ डांस करने लगे। इस दौरान आस पास बैठे लोग भी उनके डांस को देखकर हंसने लगे।
ASI Suspended

Hindi News / Janjgir Champa / बार-बालाओं के साथ ASI ने लगाए जोरदार ठुमके, जब एसपी ने देखा Video तो…..

ट्रेंडिंग वीडियो