scriptभीषण सड़क हादसा: ट्रेलर-कार भिड़ंत में दो युवकों की मौत, चकनाचूर हुई कार | Two youths died in trailer-car collision in Jalore | Patrika News
जालोर

भीषण सड़क हादसा: ट्रेलर-कार भिड़ंत में दो युवकों की मौत, चकनाचूर हुई कार

Jalore News : नेशनल हाइवे स्थित धमाणा सरहद में मंगलवार दोपहर करीब एक बजे कार व ट्रेलर के बीच भिड़ंत में कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया।

जालोरJul 16, 2024 / 07:06 pm

Kamlesh Sharma

सांचौर (जालोर)। नेशनल हाइवे स्थित धमाणा सरहद में मंगलवार दोपहर करीब एक बजे कार व ट्रेलर के बीच भिड़ंत में कार में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवे के दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। हादसा इस कदर भीषण था कि कार में सवार दोनों युवक बुरी तरह से फंस गए, जिसको हाइवे से गुजरने वाले लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। दोनों युवक कार की अगली सीट पर बैठे थे। कार में सवार युवक राहुल पुत्र बाबूलाल बिश्नोई निवासी सिवाड़ा के गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार दूसरे युवक कृष्णकुमार पुत्र भाटीराम विश्नोई निवासी सिवाड़ा को क्षतिग्रस्त गाड़ी से बाहर निकालते वक्त मौत हो गई।

कार का अगला हिस्सा हो गया चकनाचूर

हादसे में कार का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं कार का एक हिस्सा ट्रेलर के अगले हिस्से में फंस गया। ओवरटेक के दौरान हुए हादसे में ट्रेलर के साथ कार करीब 100 मीटर तक घसीटती रही।
यह भी पढ़ें

भांजी की शादी में मायरा लेकर जा रहे थे दो भाई, सड़क हादसे में दोनों की मौत, मातम में बदलीं शादी की खुशियां

रेत के टीले की ऊंचाई ने छीनी जिंदगी

नेशनल हाइवे 68 धमाणा पेट्रोल पंप के पास हुए हादसा स्थल पर टीले की ऊंचाई व दूसरी तरफ गहराई होने से सामने आने वाला दिखाई नहीं देता है। ऐसे में सांचौर से गांधव की ओर जा रहे कार चालक को सामने आ रहे ट्रेलर का आभास नहीं हुआ। जो हादसे का कारण बना। पेट्रोल पंप के पास स्थित टीले की वजह से उक्त स्थल पर कई बार हादसे हुए है। अमृतादेवी उद्यान की तरफ गहराई 30 फीट से ज्यादा है। दूसरी ओर की गहराई भी 20 फीट से ज्यादा है।

Hindi News/ Jalore / भीषण सड़क हादसा: ट्रेलर-कार भिड़ंत में दो युवकों की मौत, चकनाचूर हुई कार

ट्रेंडिंग वीडियो