scriptपुलिस ने पकड़ा फर्जी IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर महिला से हड़पे लाखों रुपए | Police Caught Fake IPS Officer Scam 20 Lakh Rupee After Sending Friend Request On Social Media | Patrika News
जालोर

पुलिस ने पकड़ा फर्जी IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर महिला से हड़पे लाखों रुपए

Fake IPS Profile Case: 11 जुलाई को भीनमाल निवासी एक महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी फेसबुक पर जून 2022 को सचिन अतुलकर नामक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट फेजी, जिसमें उसने स्वयं को आईपीएस अधिकारी बताया।

जालोरJul 22, 2024 / 12:52 pm

Akshita Deora

Jalore News: जालोर के भीनमाल पुलिस ने फर्जी आईपीएस अधिकारी बनकर 20 लाख रुपए हड़पने के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। मामले के अनुसार 11 जुलाई को भीनमाल निवासी एक महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसकी फेसबुक पर जून 2022 को सचिन अतुलकर नामक व्यक्ति ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फ्रेंड रिक्वेस्ट फेजी, जिसमें उसने स्वयं को आईपीएस अधिकारी बताया। उसे महिला ने स्वीकार किया।
यह भी पढ़ें

पत्नी को बदमाश भगा ले गया, पुलिस कुछ नहीं कर रही, कलक्टर के सामने पीड़ा बताते हुए रो पड़ा पीड़ित

जिसके बाद उससे नियमित रूप से फेसबुक, वाट्सएप पर चैटिंग होती रहती थी तथा फोन पर भी बात होती थी। आरोपी ने निजी आवश्यकता बनाकर रुपयों की मांग की और खुद को आईपीएस बनाकर ठगी कर 19 लाख 20 हजार रुपए फोन पे व ईमित्र से हड़प लिए। मामला दर्ज हेाने के बाद पुलिस ने जांच शुरु की। विभिन्न स्तर पर पड़ताल के बाद पुलिस ने मामले में आरोपी उमराव खान को सूरत (गुजरात) से दस्तयाब किया। आरोपी ने जुर्म स्वीकार किया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News/ Jalore / पुलिस ने पकड़ा फर्जी IPS अधिकारी, सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर महिला से हड़पे लाखों रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो