scriptआग का गोला बनी कार! शॉर्ट सर्किट से धूं-धूंकर जली, मां शारदा के दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार, कूदकर बचाई जान! | moving car caught fire burned fiercely due to short circuit whole family jumped out and saved themselves | Patrika News
जालौन

आग का गोला बनी कार! शॉर्ट सर्किट से धूं-धूंकर जली, मां शारदा के दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार, कूदकर बचाई जान!

Jhansi News: मां शारदा के दर्शन करने जा रहे एक परिवार की कार सोमवार को अचानक आग का गोला बन गई। शॉर्ट सर्किट के कारण कार में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई। हालांकि, इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।

जालौनJul 22, 2024 / 12:45 pm

Ramnaresh Yadav

moving car caught fire burned fiercely due to short circuit whole family jumped out and saved themselves

चलती कार में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से धूं-धूंकर जली, पूरा परिवार कूदकर बचा

Jhansi News: सोमवार को जालौन जिले के एट कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आने वाले हरदोई गुजर-बैरागढ़ मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। उरई से एक परिवार टाटा की कार से बैरागढ़ शक्तिपीठ धाम दर्शन करने जा रहा था। जैसे ही कार हरदोई गुजर-बैरागढ़ मार्ग पर पहुंची, तभी अचानक कार में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।
आग लगने पर कार चालक ने तुरंत गाड़ी को सड़क किनारे खड़ा किया। लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और पूरी कार को घेर लिया। कार में सवार सभी लोगों ने किसी तरह से कूदकर अपनी जान बचाई।

ये है पूरा मामला

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंची। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।
गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। बताया जा रहा है कि कार में सवार परिवार मां शारदा देवी के दर्शन करने जा रहा था।

आग लगने का कारण

पुलिस का अनुमान है कि कार में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। इस हादसे में कार सवार सभी लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए अपनी जान बचाई। आसपास मौजूद लोगों ने भी दमकल कर्मियों की मदद की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jalaun / आग का गोला बनी कार! शॉर्ट सर्किट से धूं-धूंकर जली, मां शारदा के दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार, कूदकर बचाई जान!

ट्रेंडिंग वीडियो