scriptJalaun News: 13 साल की बच्ची के साथ टीचर करता था गंदी हरकत, सच्चाई सुनकर बौखलाए परिजन  | Teacher molested 13 years old girl parents beat her with slipper | Patrika News
जालौन

Jalaun News: 13 साल की बच्ची के साथ टीचर करता था गंदी हरकत, सच्चाई सुनकर बौखलाए परिजन 

यूपी के जालौन से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक शिक्षक ने 13 साल की बच्ची के साथ गंदी हरकत की।जब परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने स्कूल में हंगामा किया और शिक्षक के साथ मारपीट की। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

जालौनAug 18, 2024 / 04:14 pm

Swati Tiwari

 उत्तर प्रदेश के जालौन से एक मामला सामने आया है जहां एक शिक्षक ने कक्षा सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा के साथ छेड़खानी की। लड़की के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने स्कूल में हंगामा किया और शिक्षकों की जमकर पिटाई की। 

लड़की के प्राइवेट पार्ट  छूता था शिक्षक

दरअसल, मामला कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बबीना स्थित कन्या जूनियर विद्यालय का है। 13 साल की बच्ची ने पूरी घटना अपने घर पर जाकर बताई। बच्ची के मुंह से ये सब सुनने के बाद परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। परिजनों ने बताया कि वह लड़की को कमरे में ले जाकर प्राइवेट पार्ट छूता है और दुपट्टा भी हटा देता है। गुस्से से बौखलाए परिजनों ने स्कूल में खूब हंगामा किया। इसके बाद परिजनों ने थाने में पहुंचकर शिक्षक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच करेगी पुलिस 

बीईओ ज्ञान प्रकाश का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जिसकी जांच करवाई जा रही है। अगर छेड़छाड़ का मामला सही पाया जाता है, तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी और जांच रिपोर्ट भी बीएसए को सौंपी जाएगी। वहीं सीओ कालपी डॉ. देवेंद्र पचौरी का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच पड़ताल की जा रही है।

Hindi News/ Jalaun / Jalaun News: 13 साल की बच्ची के साथ टीचर करता था गंदी हरकत, सच्चाई सुनकर बौखलाए परिजन 

ट्रेंडिंग वीडियो