scriptJalaun News: जालौन के लोगों को झेलना होगा आज बिजली संकट, नौ घंटे के लिए कटौती | Jalaun Braces for 9 Hour Power Outage | Patrika News
जालौन

Jalaun News: जालौन के लोगों को झेलना होगा आज बिजली संकट, नौ घंटे के लिए कटौती

Jalaun News: जालौन में आज 9 घंटे के लिए बिजली गुल रहेगी। बिजली विभाग ने जर्जर तारों को बदलने का काम शुरू किया है। जानिए किन इलाकों में होगी बिजली कटौती।

जालौनAug 03, 2024 / 05:20 am

Ramnaresh Yadav

Jalaun Braces for 9 Hour Power Outage, Jalaun News: जालौन के लोगों को झेलना होगा आज बिजली संकट, नौ घंटे के लिए कटौती

जालौन के एट थाना क्षेत्र में जर्जर तारों का विरोध, बिजली विभाग ने बदली रणनीति

Jalaun News: जालौन के एट क्षेत्र के ग्रामीणों का जर्जर तारों को लेकर कई दिनों से चल रहा विरोध अब रंग लाने लगा है। ग्रामीणों के लगातार विरोध प्रदर्शन के बाद बिजली विभाग ने आखिरकार तार बदलने का निर्णय लिया है।

पिरौना क्षेत्र में कई मीटर जर्जर तार बदले जाएंगे

बिजली विभाग के अधिकारियों के अनुसार, आज पिरौना क्षेत्र में कई मीटर जर्जर तार बदले जाएंगे। इस कार्य के दौरान क्षेत्र में बिजली आपूर्ति सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक बाधित रहेगी। अधिकारियों का कहना है कि तार बदलने के बाद बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी।
अधिशासी अभियंता जितेंद्र नाथ ने इस संबंध में बताया कि ग्रामीणों द्वारा जर्जर तारों को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इसके साथ ही क्षेत्र में बिजली आपूर्ति में भी काफी परेशानी हो रही थी। इन समस्याओं को देखते हुए विभाग ने तार बदलने का निर्णय लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि तार बदलने के बाद क्षेत्र में बिजली आपूर्ति सुचारू रूप से चल सकेगी।

ग्रामीणों में खुशी की लहर

बिजली विभाग के इस निर्णय से क्षेत्र के ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ गई है। ग्रामीणों का कहना है कि वे काफी लंबे समय से जर्जर तारों की समस्या से परेशान थे। उन्होंने बताया कि जर्जर तारों के कारण आए दिन बिजली आपूर्ति बाधित होती रहती थी और कई बार तो हादसे होने का खतरा भी बना रहता था। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के इस निर्णय का स्वागत किया है।

Hindi News/ Jalaun / Jalaun News: जालौन के लोगों को झेलना होगा आज बिजली संकट, नौ घंटे के लिए कटौती

ट्रेंडिंग वीडियो