scriptJalaun Crime News: जालौन में बस हाईजैक का थ्रिलर, पुलिस ने रचा कमाल | Bus hijack attempt foiled in Jalaun four arrested | Patrika News
जालौन

Jalaun Crime News: जालौन में बस हाईजैक का थ्रिलर, पुलिस ने रचा कमाल

Jalaun Crime News: एक दिल दहला देने वाली घटना में, कानपुर से अहमदाबाद जा रही एक यात्री बस को चार बदमाशों ने हाईजैक करने का प्रयास किया। नशे में धुत इन बदमाशों ने बस चालक और कंडक्टर के साथ मारपीट की और बस पर कब्जा करने की कोशिश की। हालांकि, सतर्क यात्रियों और पुलिस की त्वरित कार्रवाई से यह प्रयास नाकाम रहा।

जालौनJul 27, 2024 / 06:26 pm

Ramnaresh Yadav

Bus hijack attempt foiled in Jalaun four arrested

जालौन में बस हाईजैक का प्रयास विफल: चार गिरफ्तार

Jalaun News: कानपुर से अहमदाबाद जा रही एक यात्री बस को जालौन में चार लोगों ने हाईजैक करने का प्रयास किया, लेकिन सतर्क यात्रियों और पुलिस की त्वरित कार्रवाई से यह प्रयास नाकाम रहा। घटना उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कालपी बस स्टैंड के समीप हुई।

क्या हुआ था?

मां वैष्णो ट्रेवल्स की स्लीपर बस (MP 07 P 3477) कानपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी। जब बस कालपी बस स्टैंड के पास पहुंची, तो चार यात्रियों ने ड्राइवर और कंडक्टर से बहस शुरू कर दी। मामला इतना बढ़ गया कि उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की और बस पर कब्जा करने का प्रयास किया।

यात्रियों और पुलिस की सजगता

बस में सवार अन्य यात्रियों ने तुरंत शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। इस बीच, हाईजैक करने वाले चारों आरोपियों ने बस को तेज गति से चलाना शुरू कर दिया। हालांकि, पीछा कर रही पुलिस ने जिला अस्पताल के पास बस को रोक लिया। आरोपी बस में छिप गए थे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।

आरोपियों की पहचान

पुलिस ने आरोपियों की पहचान सुनील कुमार, विवेक सिंह, लवकुश, और धर्मेंद्र सिंह के रूप में की है। सभी आरोपी रायबरेली के महाराजगंज के बालीपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस की कार्रवाई

उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अजय ब्रह्म तिवारी ने बताया कि आरोपी शराब के नशे में थे और उन्होंने बस कंडक्टर के साथ मारपीट की थी। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस ने यात्रियों और बस चालक-परिचालक के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jalaun / Jalaun Crime News: जालौन में बस हाईजैक का थ्रिलर, पुलिस ने रचा कमाल

ट्रेंडिंग वीडियो