scriptड्रोन से ड्रग तस्करी की एक और कोशिश नाकाम, एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद | More than one kilo of heroin recovered in punjab | Patrika News
जालंधर

ड्रोन से ड्रग तस्करी की एक और कोशिश नाकाम, एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद

बीएसएफ ने ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थों की तस्करी की एक और कोशिश को नाकाम करते हुए जिला फाजिल्का और अमृतसर में ड्रोन से गिराई गई एक किलो 70 ग्राम हेरोइन बरामद की । बाद में पंजाब पुलिस के साथ इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी के दौरान रानियां गांव के पास खेत से 540 ग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया।

जालंधरDec 22, 2023 / 07:02 pm

MAGAN DARMOLA

ड्रोन से ड्रग तस्करी की एक और कोशिश नाकाम,  एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद

ड्रोन से ड्रग तस्करी की एक और कोशिश नाकाम, एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद

पंजाब में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थों की तस्करी की एक और कोशिश को नाकाम करते हुए जिला फाजिल्का और अमृतसर में ड्रोन से गिराई गई एक किलो 70 ग्राम हेरोइन बरामद की है। बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि सुबह के समय सतर्क बीएसएफ जवानों ने अमृतसर के गांव रानियां के पास एक संदिग्ध ड्रोन की आवाजाही को रोकने के लिए तुरंत हरकत में आयी।

उन्होंने बताया कि बाद में पंजाब पुलिस के साथ इलाके में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी के दौरान करीब 08:38 बजे बीएसएफ जवानों ने रानियां गांव के पास खेत से 540 ग्राम हेरोइन का एक पैकेट बरामद किया। इससे पहले गुरुवार को रात सतर्क बीएसएफ जवानों ने गांव- पक्का चिश्ती, जिला फाजिल्का के पास एक संदिग्ध ड्रोन को रोकने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि गहराई वाले क्षेत्र में प्रारंभिक खोज के दौरान, लगभग साढे नौ बजे, बीएसएफ के जवानों ने 530 ग्राम हेरोइन का एक पैकेट (पीले चिपकने वाले टेप में लपेटा हुआ और उससे जुड़ी एक अंगूठी) बरामद किया।

Hindi News/ Jalandhar / ड्रोन से ड्रग तस्करी की एक और कोशिश नाकाम, एक किलो से अधिक हेरोइन बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो