scriptPhalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से पलटा गेम, भाजपा चौंकीं, कांग्रेस खुश | Phalodi Satta Bazar latest figures Lok Sabha Election Result changed BJP shocked Congress happy | Patrika News
जैसलमेर

Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से पलटा गेम, भाजपा चौंकीं, कांग्रेस खुश

Phalodi Satta Bazar : लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट बस 2 दिन बाद आने वाला है।
इससे पूर्व फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से गेम पलटा नजर आ रहा है। ताजा आंकड़ों को देखकर भाजपा जहां चौंक गई वहीं कांग्रेस खुश नजर आ रही है।

जैसलमेरJun 01, 2024 / 12:58 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Phalodi Satta Bazar latest figures Lok Sabha Election Result changed BJP shocked Congress happy

Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से पलटा गेम

Phalodi Satta Bazar : लोकसभा चुनाव 2024 का रिजल्ट बस 2 दिन बाद आने वाला है। इससे पूर्व फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से गेम पलटा नजर आ रहा है। ताजा आंकड़ों को देखकर भाजपा जहां चौंक गई वहीं कांग्रेस खुश नजर आ रही है। राजस्थान में 2 चरणों की वोटिंग के बाद 4 जून को नतीजे जारी होंगे। हर कोई बैचेन है कि देश के महत्वपूर्ण राज्य राजस्थान में क्या रिजल्ट होगा। राजस्थान को लेकर हर मतदाता के पास एक सवाल है कि इस बार राजस्थान में भाजपा की हालात कैसी रहेगी। भाजपा को राजस्थान में कितनी सीटें मिलेंगी। सभी 25 सीटों पर जीत की तीसरी बार हैट्रिक लगेगी। या फिर इस चुनाव में कुछ सीटों को खोना पड़ेगा। आज शाम 6 बजे एग्जिट पोल भी जारी होगा। अब देखना होगा कि क्या फलोदी का आंकड़ा सही बैठता है या नहीं। जानें राजस्थान को लेकर सट्टा बाजार से ताजा अपडेट क्या है।

फलोदी बाजार का ताजा रुझान

भाजपा : 302 से 305
कांग्रेस : 62-65
NDA – 330 से 335
INDIA – 110 से 115

यह भी पढ़ें –

Good News: राजस्थान में विद्यार्थियों को जल्द मिलेगा फ्री टेबलेट, माध्यमिक शिक्षा राजस्थान ने जारी की सूची

राजस्थान में क्या स्थिति

फलोदी सट्टा बाजार बाजार के अनुसार राजस्थान में भाजपा को कुल 25 सीटों में से 19 से 20 सीट आने की संभावना है। वहीं कांग्रेस व अलायंस को 5 से 6 सीटें मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

नागौर और टोंक में जबरदस्त मुकाबला

फलोदी सट्टा बाजार के अनुसार राजस्थान में भाजपा बाड़मेर, झुंझुनूं, सीकर, चूरू लोकसभा सीट हार सकती है। बताया जा रहा है कि इन सीटों पर कांग्रेस की स्थिति मजबूत है वहीं नागौर और टोंक में भाजपा-कांग्रेस में जबरदस्त मुकाबला है। दोनों ही पार्टियों के उम्मीदवार जनता को चौंका सकते हैं।

Hindi News/ Jaisalmer / Phalodi Satta Bazar : फलोदी सट्टा बाजार के ताजा आंकड़ें से पलटा गेम, भाजपा चौंकीं, कांग्रेस खुश

ट्रेंडिंग वीडियो